इस गोल्ड मेडलिस्ट एथलीट ने सीएम ममता बनर्जी पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप
इस गोल्ड मेडलिस्ट एथलीट ने सीएम ममता बनर्जी पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप
Share:

नई दिल्लीः एशियन गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट हेप्टाथलान एथलीट स्वप्ना बर्मन ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर वादाखिलाफी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बीते साल इंडोनेशिया में खिताब के बाद उन्हें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जमीन का टुकड़ा देने का वादा किया था जो अब तक पूरा नहीं किया गया है। प्रशिक्षण में सुविधा के लिए जलपाइगुड़ी में जन्मीं स्वप्ना को साल्टलेक में भारतीय खेल प्राधिकरण के पूर्वी केंद्र के समीप जमीन देने का वादा किया गया था।

लगभग एक साल बीतने के बावजूद स्वप्ना को सिर्फ किराए का घर दिया गया है जिसके लिए उन्हें अपने जेब से हर महीने चार हजार रुपये देने पड़ते हैं। इस गोल्ड मेडलिस्ट एथलीट ने कार्यक्रम के इतर कहा, ‘हमने इतने आग्रह किए लेकिन अधिकारियों ने बताया कि वित्त समिति ने जमीन देने का प्रस्ताव ठुकरा दिया है।

मैं जानना चाहती हूं कि क्या सीएम को पता है कि उनके वादे के बावजूद मुझे जमीन देने से इनकार किया गया है। स्वप्ना ने कहा, मुझे सिर्फ 10 लाख रुपये और किराए का घर दिया गया जिसके लिए मैं अपनी जेब से चार हजार रुपये किराया दे रही हूं. यह काफी हताशा भरा है.’ स्वप्ना ने 2002 एशियन गेम्स की सिल्वर मेडलिस्ट सोमा विश्वास का उदाहरण दिया जिन्हें सरकार ने उस समय जमीन दी थी।इसके अलावा तीरंदाज डोला बनर्जी, टेबल टेनिस खिालाड़ी मौउमा दास और पोलोमी घटक तथा तैराक बुला चौधरी को भी जमीन तोहफे में दी गई।

कोरिया ओपनः सेमीफाइनल में पी कश्यप को मिली हार

भारतीय कुश्ती टीम के राष्ट्रीय कोच होंगे बर्खास्त !

अमित पंघाल ने अपने ऊपर बन रही फिल्म को लेकर जताई यह इच्छा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -