कसीनो में बैठे रजनीकांत पर सुब्रमण्‍यम भड़के...
कसीनो में बैठे रजनीकांत पर सुब्रमण्‍यम भड़के...
Share:

देखा जाए तो बॉलीवुड का 'कबाली' बोले तो हमारे साऊथ के भगवान कहे जाने वाले अभिनेता रजनीकांत जो के अभी कुछ समय पहले ही अपने फेन्स के साथ में मुलाकात व सेल्फी का दौर शुरू किया था. इस दौरान रजनीकांत ने राजनीति में भी आने के संकेत दिए थे. लेकिन अभी वह राजनीति में आए भी नहीं की उनको राजनैतिक हस्तियों के द्वारा ट्रोल करना शुरू कर दिया गया है. अभी हाल ही में जब रजनीकांत के राजनीति में आने की बात जब भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें महामूर्ख कहा है.

बता दे कि, रजनीकांत में पूर्व में राजनीति में आने के मुद्दे पर कहा था कि 'राजनीति में अच्छे नेता मौजूद हैं, पर व्यवस्था में भ्रष्टाचार है.' अब एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने रजनीकांत पर तीखा कटाक्ष किया है. जी हाँ बता दे कि, स्वामी ने रजनीकांत की एक तस्वीर ट्वीट की जिसमें वह किसी कसीनो में बैठे नजर आ रहे हैं. रजनीकांत के बारे में यह खबर आई थी कि वो अमेरिका में हेल्थ चेकअप के लिए गए हैं.

इसी बात की चुटकी लेते हुए स्वामी ने यह तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि अमेरिका के कसीनो में बैठकर वह अपनी सेहत सुधार रहे हैं. उन्होंने लिखा कि प्रवर्तन निदेशालय को इस बात की जांच करनी चाहिए कि उनके पास इतने पैसा कहां से आ रहा है कि वो कसीनो में बैठकर जुआ खेल रहे हैं. बहरहाल अभी तो सभी को रजनीकांत की आगामी फिल्मो का बेसब्री से इंतजार है.  

 

सलमान पर शाहरूख गए दिल हार, गिफ्ट में दी लग्जरी कार

डिस्ट्रीब्यूटर्स को ख़ून के आंसू रुला गई Tubelight


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -