'स्वामी रामदेव : एक संघर्ष' का बजट सुन उड़ जायेंगे आपके होश
'स्वामी रामदेव : एक संघर्ष' का बजट सुन उड़ जायेंगे आपके होश
Share:

बीते कई दिनों से योग गुरु बाबा रामदेव पर बन रही मेगा सीरीज़ को लेकर जमकर चर्चा हो रही है. गौरतलब है कि, बाबा रामदेव ने अपने जीवनकाल में कई अच्छे काम करके अपनी सबसे अलग और एक ख़ास पहचान बनाई है. हाल ही में खबर आई है कि, मेगा सीरीज को तैयार करने में करीब 80 करोड़ रुपए लगे है. 80 के बजट की इस सीरीज के करीब 85 एपिसोड आएंगे.

वही शो मेकर्स ने हाल ही में ट्विटर के माध्यम से बताया गया कि, "योग ऋषि रामदेव जी महाराज की प्रेरक जीवन-कथा के संघर्ष, दृढ़ संकल्प, समर्पण और उपलब्धि पर आधारित मेगा सीरीज़ 'स्वामी रामदेव: एक संघर्ष' 12 फरवरी से रात 8:30 बजे डिस्कवरी जीत पर शुरू हो रही है." बता दे कि, इस सीरीज में चाइल्ड आर्टिस्ट नमन जैन बाबा रामदेव के बचपन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. ख़ास बात यह है कि, नमन को अपने बेहतरीन अभिनय के लिए नेशनल अवार्ड भी मिल चूका है. इस शो को लेकर नमन बेहद उत्साहित है. उनका कहना है कि, 'मैं बहुत खुश हूं. इन दिनों में बाबा रामदेव की बॉडी लैंग्वेज को समझने और कॉपी करने की कोशि‍श कर रहा हूं."

नमन इससे पहले फिल्म 'चिल्लर पार्टी' में नजर आ चुके है इसके अलावा वह आनंद एल राय की फिल्म 'रांझणा' में भी छोटे धनुष का किरदार निभा चुके है. यही नहीं बल्कि, नमन ने और भी कई फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में अभिनय किया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, शो के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप की मदद से नमन के कैरेक्टर को तैयार किया जा रहा है.

ये भी पढ़े

टीवी स्टार्स की वो तस्वीरें जिन्होंने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

इश्क के साथ-साथ 'इश्कबाज़’ में कॉमेडी का भी तड़का

टीवी सीरियल्स को हिट बनाने के लिए अपनाई बॉलीवुड की रणनीति

इस हॉलीवुड शो की नक़ल पर बनेगा कपिल शर्मा का गेम शो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -