डिंपल यादव के लिए प्रचार करने मैनपुरी पहुंचे स्वामी प्रसाद, भाजपा पर साधा निशाना
डिंपल यादव के लिए प्रचार करने मैनपुरी पहुंचे स्वामी प्रसाद, भाजपा पर साधा निशाना
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) उम्मीदवार डिंपल यादव के चुनाव प्रचार में शामिल होने मैनपुरी पहुंचे सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि पिछड़ों और दलितों के आरक्षण पर डकैती डालने वाली भाजपा की रघुराज सिंह शाक्य मदद कर रहे हैं, जो ऐसा करता हैं वह भी डकैत कहलाता है। रघुराज ने इटावा में सर्वेश शाक्य को चुनाव हरवाया, तो फिर वह किस तरह शाक्य समाज के हितैषी हो सकते हैं।

कस्बा एक रहने वाले अभिषेक यादव के घर पर पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैनपुरी की जनता डिंपल यादव को ऐतिहासिक जीत दिलाकर नेताजी को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करेगी। डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर नाकाम हो गई है। युवाओं को ठगा गया है। सरकारी नौकरी बंद हो गई है। आउटसोर्स और अग्निवीर बनाकर युवाओं का शोषण किया जा रहा है। उन्होंने कहा यह सरकार एयरपोर्ट, ट्रेन, बंदरगाह, सरकारी विभाग सब बेच रही है। पूंजी पतियों पर मेहरबानी करके गरीबों को और गरीब बनाने का काम किया जा रहा है।

सपा नेताओं के यहां छापेमारी के सवाल पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल करना भाजपा के लिए नया नहीं है। भाजपा के लोगों का कानून और संविधान में यकीन नहीं है। नौकरशाही को मनमाने तरीके से उपयोग कर जाति के आधार पर कार्रवाई हो रही है। सीएम योगी की जाति के लोगों पर भले ही सो से डेढ़ सौ केस हो, मगर उन्हें अगल बगल में बैठाया जा रहा है।

'गुजरात में फिर बनेगी भाजपा सरकार..', अंतिम चरण के प्रचार में पीएम मोदी ने भरी हुंकार

'हद में रहो, वरना जब हम सत्ता में आएँगे तो..', योगी सरकार को अखिलेश ने दी धमकी

'तेल के लिए भारत से सीधी डील करेंगे..', अमेरिकी 'प्राइस कैप' की पुतिन को परवाह नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -