5 साल तक जिस सरकार में मंत्री रहे, अब उसी 'भाजपा' को स्वामी मौर्य ने कहा नाग
5 साल तक जिस सरकार में मंत्री रहे, अब उसी 'भाजपा' को स्वामी मौर्य ने कहा नाग
Share:

लखनऊ: यूपी की योगी कैबिनेट में 5 वर्षों तक मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से इस्तीफा देने के बाद अब यूपी सरकार के साथ-साथ राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (RSS) पर भी निशाना साधना शुरू कर दिया है. अपने ट्वीट में स्वामी में RSS को नाग और भाजपा को सांप कहा है. यही नहीं स्वामी मौर्य ने खुद को भी नेवला बताया है.
 
स्वामी प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'नाग रूपी आरएसएस और सांप रूपी बीजेपी को स्वामी रूपी नेवला यूपी से खत्म करके ही दम लेगा.'  बता दें कि स्वामी मौर्य ने 11 जनवरी को योगी कैबिनेट के मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था, फिर उन्होंने भाजपा से भी किनारा कर लिया था. स्वामी का ताजा ट्वीट ऐसे समय में आया है, जब भाजपा में इस्तीफों की झड़ी लगी हुई है. अब तक भाजपा के 8 मौजूदा MLA पार्टी छोड़कर जा चुके हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य अभी किस पार्टी में जाएंगे, यह उन्होंने स्पष्ट नहीं किया है. स्वामी ने पहले कहा था कि इस पर अभी सस्पेंस बरकरार रहना चाहिए. 14 जनवरी यानी कल वह इसकी घोषणा करेंगे. बताया जा रहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी (सपा) में जा सकते हैं.

बता दें कि मौर्य के खिलाफ बुधवार को एक सात वर्ष पुराने केस में अरेस्ट वारंट भी जारी हो चुका है. अरेस्ट वारंट जारी होने के सवाल पर स्वामी प्रसाद ने कहा था कि आने दीजिए वारंट. मैं न्यायिक प्रक्रिया का सम्मान करता हूं. जो भी प्रक्रिया होगी, उसका सामना करूंगा. मैं भी उच्च न्यायालय का वकील रहा हूं.

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

फर्म में निवेशकों को गुमराह करने के आरोप में इस कंपनी के संस्थापक को 26 सितंबर को होगी जेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -