BJP को 'नाग' बताकर 'सपा' में शामिल हुए स्वामी मौर्य, बेटी अब भी भाजपा से लोकसभा सांसद
BJP को 'नाग' बताकर 'सपा' में शामिल हुए स्वामी मौर्य, बेटी अब भी भाजपा से लोकसभा सांसद
Share:

लखनऊ: पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों की तारीखें जैसे-जैसे करीब आ रही हैं, वैसे-वैसे सियासी गतिविधियां भी तेज होती जा रही हैं. इसी क्रम में बीते दिनों योगी कैबिनेट से इस्तीफा देने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य ने आज समाजवादी पार्टी (सपा) की सदस्यता ले ली है. उनके साथ ही धर्म सिंह सैनी और 6 विधायक भी सपा की साइकिल पर सवार हो गए हैं. 

वहीं, प्रेस वार्ता से पहले स्वामी प्रसाद मौर्य का एक बयान भी सामने आया है. मौर्य ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने देश और प्रदेश के लोगों को भ्रमित किया है. उन्हें शोषण का शिकार बनाया है. अब भाजपा की सरकार का खात्मा करके उत्तर प्रदेश को भाजपा के शोषण से मुक्त कराना है. वहीं धर्म सिंह सैनी ने कहा कि बीते 5 वर्षों में पिछड़ों, दलितों का राजनीतिक, आर्थिक, रोजगार और आरक्षण के क्षेत्र में पूरी तरह से शोषण किया गया है. इसे देखते हुए हम पिछड़े, ​दलित वर्ग के लोग मकर संक्रांति के अवसर पर समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल होने जा रहे हैं. बता दें, इससे पहले स्वामी मौर्य भाजपा को नाग और खुद को नेवला भी कह चुके हैं 

बता दें कि, स्वामी प्रसाद मौर्य की पुत्री संघमित्रा मौर्या भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से ही लोकसभा सांसद हैं. संघमित्रा बदायूं संसदीय सीट से निर्वाचित हुईं थी. वहीं, सियासी जानकारों का कहना है कि भाजपा पहले यह स्पष्ट कर चुकी है कि इस चुनाव में कई विधायकों और मंत्रियों के टिकट कटने वाले हैं, इसलिए अब कुछ नेता टिकट की आस में दूसरी पार्टियों में जा रहे हैं और चुनावी माहौल में ऐसा होते ही आया है. 

'आतंकियों का समर्थन' कर रहा था Twitter, जैसे ही कोर्ट पहुंचा मामला अक्ल आ गई ठिकाने

विधानसभा चुनावों में बड़ा 'गेम' कर सकता है Twitter, पहले से विवादों में है ये 'साइट'

'लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ..' की पोस्टर गर्ल से ही 'कांग्रेस' ने मांग ली रिश्वत, वायरल हुआ ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -