नहीं सुधर रहे स्वामी ओम

बिग बॉस के इतने सारे सफल सीजन के बाद इस बार खुद बिग बॉस से बहुत बड़ी गलती हो गयी जो उन्होंने स्वामी ओम जी को बतौर कंटेस्टेन्ट इस शो में जगह दी। किसी भी रियलिटी शो की इतनी फजीहत कभी नहीं हुई जितनी ओमजी ने इस शो पर आकर कर दी थी। इतना ही नहीं घर से बाहर जाकर भी वो हर रोज किसी न किसी चैनल या प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये इस शो, सलमान खान और बाकी के घरवालों के खिलाफ लगातार बयान दे रहे हैं।

मंगलवार को ही उन्होंने मीडिया से कहा कि कहा कि वो 27 जनवरी को सलमान खान के खिलाफ एक रैली करेंगे। उन्होंने यहां तक कहा कि भारतीय जनता पार्टी उनकी अपनी पार्टी है। स्वामी ने कहा- मैं बिग बॉस के घर को तोड़ दूंगा और उसमें आग लगा दूंगा। अब ओमजी को कौन समझाए कि उनके इस तरह के बयान के बाद जनता उन्हें पागल ही समझने लगी है और अब तो जनता ने भी स्वामी के खिलाफ मोर्चा खोलना शुरू कर दिया है।

सामाजिक कार्यकर्ता टीना शर्मा ने स्वामी ओम के खिलाफ पार्लियामेंट थाने में लिखित शिकायत दी। शिकायत में लिखा की एक टीवी शो के दौरान स्वामी ओम ने महिलाओं के खिलाफ कई आपत्तिजनक बयान दिए है। स्वामी ओम अगर जल्द ही नहीं सुधरे तो पूरा देश उनके खिलाफ लामबन्द होने में देर नहीं करेगा।

ये क्या कह गए ओमजी! सलमान को थप्पड़ मारने का दावा करते दिखे स्वामी ओम

ओमजी ने बताया सलमान खान को ISI का एजेंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -