बाबा नित्यानंद अब गाय और शेरों को सिखाएंगे तमिल और संस्कृत
बाबा नित्यानंद अब गाय और शेरों को सिखाएंगे तमिल और संस्कृत
Share:

नई दिल्ली : स्वामी नित्यानंद अक्सर ही अपने विवादित वचनों के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं. इस बार भी उन्होंने ऐसा एक दावा किया है जो अजीब है. स्वामी नित्यानंद खुद को भगवान का रूप मानते हैं और हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनका ये दावा है कि वो गाय और बंदरों को संस्कृत और तमिल बोलना सीखा सकते हैं. उनका कहना है कि उन्होंने एक ऐसा डिवाइस बनाया है जिससे जानवर भी संस्कार भाषा बोलने लगेंगे.

उत्तर प्रदेश में सामने आये तीन तलाक के सबसे ज्यादा मामले

दरअसल, ये एक सॉफ्टवेयर है जिसका उन्होंने परिक्षण भी कर लिया है और जल्दी ही इसमें सफलता भी हासिल करेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस सॉफ्टवेयर के जरिए गाय, बंदर और शेर को स्कृत और तमिल बोलना सीखा सकते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने दावा भी किया है कि इसे वो एक साल के भीतर ही साबित भी कर देंगे. चूँकि वो खुद को भगवान मानते हैं तो उनका मानना है कि उनके पास कुछ आध्यात्मिक शक्तियां हैं जिससे वो ये सब कर सकते हैं. 

विधानसभा चुनाव 2018 : सुप्रीम कोर्ट आज करेगी कांग्रेस की याचिका पर सुनवाई

उनका कहना है उनके पास ऐसी आध्यात्मिक शक्ति है, जिससे जानवरों में उन आंतरिक अंगों को भी विकसित कर सकते हैं, जो सिर्फ इंसानों के पास हैं. वह जानवरों के लिए वोकल कार्ड यानी बोलने की नली विकसित करेंगे. इसके अलावा आप इनके बारे में जानते ही हैं कि स्वामी नित्यानंद दक्षिण भारत के एक चर्चित और विवादित बाबा हैं जिन पर कई बार रेप और शारीरिक शोषण के आरोप भी लग चुके हैं. 

खबरें और भी..

मध्यप्रदेश में सामने आया करोड़ों का घोटाला, 14 अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज

बंगाल की खाड़ी से उठ रहा चक्रवात, आंध्र प्रदेश और ओडिशा में चेतावनी जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -