मोदी सरकार से खुश सुब्रमण्यम स्वामी के निशाने पर आए जेटली
मोदी सरकार से खुश सुब्रमण्यम स्वामी के निशाने पर आए जेटली
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि वह मोदी सरकार के काम से संतुष्ट हैं मगर वित्तमंत्री अरूण जेटली के काम से नहीं। उन्होंने इंडिया पोलिटिकल सेंटर काॅन्क्लेव में आने वाले उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव पर कहा कि केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही यह जानते हैं कि केंद्रीय मंत्री जेटली से किस तरह से सामना किया जाना है।

इस दौरान एक अंग्रजी दैनिक समाचार पत्र ने अपने प्रकाशन में जानकारी दी है कि जब सुब्रह्मण्यम स्वामी से सवाल किया गया कि भारत कर हेवेन देश है या नहीं इस मसले पर उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को देखते हुए आयकर विभाग को बंद किया जाना चाहिए। कर देने वालों को सड़क निर्माण के कार्यों में काम में लिया जाना चाहिए। सर्जिकल स्ट्राईक के मामले पर सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि इस तरह के मसले पर चर्चा करने में किसी तरह की परेशानी नहीं है

यदि कांग्रेस 1971 के मसले को लेकर राजनीति कर सकती है तो हमारी सरकार क्यों नहीं कर सकती है। केंद्र सरकार से भी स्वामी ने अपील की कि सरकार को अपने कार्यों का प्रचार प्रसार करना चाहिए। यूनिफाॅर्म सिविल कोड के मसले पर उन्होंने अपने विचार रखते हुए कहा कि मुसलमानों को ऐसे में किसी तरह की आपत्ती नहीं है, तो आखिर उन्हें किसी तरह की परेशानी क्यों होगी। इतना ही नहीं संविधान के अनुच्छेद 14 के तहत समान अधिकारों को सामने रखना चाहिए। हालात ये हैं कि मुस्लिम महिलाओं को उनसे जुड़े अधिकार नहीं मिल पा रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -