देशद्रोहियों को पानी पिलाने वाले CM रहे जोगी
देशद्रोहियों को पानी पिलाने वाले CM रहे जोगी
Share:

रायपुर : पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री और संत स्वामी चिन्मयानंद ने छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी पर नक्सलियों और देशद्रोहियों की सहायता किए जाने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में जोगी द्वारा कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी गई है। रायपुर के न्यू सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता को स्वामी चिन्मयानंद ने संबोधित किया। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी का विरोध करते हुए कहा कि अजीत जोगी ने देशविरोधी विभिन्न गतिविधियों का संरक्षण किया है।

ऐसी कोई भी गतिविधि नहीं थी जिसे अजीत जोगी ने संरक्षण नहीं दिया था।  उन्होंने कहा कि वे अजीत जोगी के बारे में इतना ही कहना चाहते हैं कि उन्होंने किसी भी तरह की देशद्रोही वारदात नहीं की है, लेकिन नक्सलियों और अन्य देशद्रोही गतिविधियों को संरक्षण जरूर दिया।

स्वामी का कहना था कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने इन बातों का अनुभव किया है। उन्होंने अजीत जोगी की निंदा करते हुए कहा है कि अजीत जोगी ने ईसाई मिशनरीज़ को और नक्सली गतिविधियों को संरक्षण दिया था। इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा कि वे चिन्मयानंद को कानूनी नोटिस भी भेजेंगे। इस मामले में मीडिया ने मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह से प्रतिक्रिया की मांग की जिस पर उन्होंने किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं की। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -