हमला हत्या की सोची समझी साजिश-स्वामी अग्निवेश
हमला हत्या की सोची समझी साजिश-स्वामी अग्निवेश
Share:


स्वामी अग्निवेश को झारखण्ड के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पाकुड़ में होटल से बहार निकलते समय पीट दिया. जिसके बाद आज उनका कहना है कि यह एक योजना के तहत किया हमला था. इस हमले के जरिये मेरी हत्या की साजिश की गई थी.  स्वामी अग्निवेशने मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है. गौरतलब है कि स्वामी अग्निवेश को झारखण्ड में काला झंडा लिए बीजेपी कार्यकर्त्ता के विरोध का सामना करना पड़ा था और पहले से इरादा बना कर आये बीजेपी कार्यकर्त्ता स्वामी अग्निवेश का होटल से बाहर निकलने का इंतजार कर रहे थे. जैसे ही स्वामी अग्निवेश होटल से निकले तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थक्का मुक्की शरू की और बाद में उन्हें पीटना शुरू कर दिया, उनके कपडे फाड़ दिए .

स्वामी अग्निवेश को बीजेपी कार्यकर्त्ता ने पीटा, पहले भी खाया था थप्पड़

स्वामी अग्निवेश की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है . विरोध करने वालों में बीजेपी,अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल जैसे हिन्दू संगठन शामिल है जो स्वामी अग्निवेश के पाकुड़ जाने को लेकर और सनातन धर्म और बीफ पर स्वामी अग्निवेश के बयान से नाराज है.  स्वामी अग्निवेश पाकुड़ से लिट्टीपाड़ा एक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे. हमले के दौरान कार्यकर्ता 'स्वामी अग्निवेश वापस जाओ' का नारा लगाते नजर आए.बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया.

स्वामी अग्निवेश को पीटते बीजेपी कार्यकर्त्ता का वीडियों वायरल

गौरतलब है कि मई, 2011 में गुजरात के अहमदाबाद में स्वामी अग्निवेश को थप्पड़ मारा गया था. मारने वाले का नाम महंत नित्यानंद दास थे जो अमरनाथ में शिवलिंग के बारे दिए गए बयान से नाराज थे. अग्निवेश ने कहा था कि अमरनाथ शिवलिंग का निर्माण कृत्रिम बर्फ से किया गया है. इसके बाद संत ने अग्निवेश पर जूता चलाने वाले को 51,000 रुपये का इनाम देने की बात कह दी थी. मई, 2011 में गुजरात के अहमदाबाद में अमरनाथ पर दिए बयान को लेकर थप्पड़ खाने के बाद स्वामी के साथ हिंसा की ये दूसरी घटना है. 

यहाँ भी देखे 

शशि थरूर को इलाज की जरुरत, पीएम मोदी मदद करे-स्‍वामी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -