अटलजी के अंतिम दर्शन करने पहुंचे स्वामी अग्निवेश के साथ मारपीट

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अंतिम दर्शन करने दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय पर लोगों का हुजूम उमड़ रहा है, राजीनतिक जगत के साथ अन्य संभागों से भी भारत रत्न अटलजी को श्रद्धांजली दी जा रही है. इसी क्रम में सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश भी अटलजी को अंतिम बिदाई देने दिल्ली स्थित बीजेपी कार्यालय पहुंचे थे.

भारत को शिखर तक ले जाने में अटलजी के 7 अहम् योगदान

लेकिन हमेशा विवादों के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाले स्वामी अग्निवेश यहाँ भी विवाद से नहीं बच पाए, उनके साथ भाजपा कार्यालय के बाहर ही हाथापाई और मारपीट होने की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि  भाजपा कार्यालय के बाहर लोगों ने स्वामी अग्निवेश के साथ लोगों ने हाथापाई शुरू कर दी और उनके साथ जमकर मारपीट भी की गई. हालाँकि, बाद में पुलिस ने मामले को संभाल लिया और स्वामी अग्निवेश को सुरक्षा घेरे में लेकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया. पुलिस के अनुसार अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि स्वामी अग्निवेश के साथ मारपीट क्यों की गई थी.

अटलजी के निधन पर अमेरिका में शोक, माइक पोम्पियो ने कहा हम भारत के साथ

आपको बता दें कि स्वामी अग्निवेश के साथ मारपीट का ये पहला मामला नहीं है, इससे पहले  झारखंड के पाकुर जिले में भी स्वामी अग्निवेश के साथ लोगों ने जमकर मारपीट की थी, यहाँ तक कि उनके कपडे भी फाड़ दिए थे. पाकुर में जनता इसलिए भड़की थी क्योंकि पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाकर स्वामी अग्निवेश का विरोध किया था.  

खबरें और भी :-

अलविदा अटल : अंतिम सफर पर निकले अमर-अटल वाजपेयी

अलविदा अटल : रोने पर मजबूर कर देंगी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देती हुई ये तस्वीरें...

अटल बिहारी वाजपेयी के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे भूटान के राजा और अन्य पड़ोसी देशों के नेता

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -