'बोले चूड़ियां' का पहला गाना हुआ रिलीज, चूड़ियों में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राजपाल यादव
'बोले चूड़ियां' का पहला गाना हुआ रिलीज, चूड़ियों में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राजपाल यादव
Share:

बॉलीवुड मशहूर दिग्गज सुपरस्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मूवी बोले चूड़ियां का फर्स्ट सांग मतलब फिल्म का टाईटल ट्रैक ‘बोले चूड़ियां’ सांग आज रिलीज हो गया है। इस सांग में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बिलकुल बदला हुआ अवतार दिखाई दे रहा है। जहां गाने के आरम्भ में उन्होंने अपने हाथों में चूड़ियां पहनी हुईं हैं। वहीं इस सांग के भीतर उनका साथ देने के लिए राजपाल यादव भी उपस्थित हैं।

वही ये पहली बार है जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी तथा राजपाल यादव एक साथ किसी मूवी में दिखाई देंगे। लॉकडाउन के चलते इस मूवी की शूटिंग में भले ही देरी हुई हो किन्तु अब लगता है इस मूवी की शूटिंग को पूरा कर लिया गया है। फिल्म के इस सांग में नवाज का अंदाज भले ही बिलकुल अलग जो किन्तु ऑडियंस को ये अधिक जम नहीं रहा है। फिल्म के इस सांग को जो रिएक्शन प्राप्त हो रहे है उसे देखकर लगता है कि ऑडियंस अभी नवाज को एक रोमांटिक हीरो की भांति देखने के लिए तैयार नहीं हैं। इससे पहले भी अभिनेता की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर रिलीज हुई थी किन्तु उसे भी ऑडियंस ने अधिक पसंद नहीं किया था।

वहीं इस मूवी में हमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ तमन्ना भाटिया भी मुख्य किरदार में दिखाई देगी। जहां इस फिल्म की कहानी एक प्रेमी जोड़े की कहानी है जो छोटे से गांव में रहता है। आपको बता दें, बीते वर्ष मेकर्स ने स्वैगी चूड़ियां नाम से नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया का एक वीडियो साझा किया था। जिसमें नवाज तथा तमन्ना की जोड़ी का दमदार अंदाज दिखाई दिया था। इस वीडियो में इस जोड़ी ने एक साथ रैप भी किया था।

इस फिल्म के कारण प्रीति जिंटा को मिली थीं अंडरवर्ल्ड से धमकियां, अभिनेत्री का हो गया था बुरा हाल

डांस के दौरान दिशा पाटनी के कपड़ो ने दिया धोका, हुआ ये हाल

सोनू सूद ने बताई महामारी की सबसे बड़ी सीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -