स्वागता ने अपनी पहली फिल्म कायाल की शूटिंग को किया पूरा
स्वागता ने अपनी पहली फिल्म कायाल की शूटिंग को किया पूरा
Share:

पार्श्व गायिका स्वागत एस कृष्णन फिल्म कायाल से अभिनय की शुरुआत कर रही हैं। कुछ हफ़्ते पहले, उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह घोषणा की कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसका निर्देशन गीतकार से फिल्म निर्माता धमायंती कर रहे हैं। साथ ही गायत्री, रमेश थिलक और लिंगेश की मुख्य भूमिकाओं में, स्वागता ने कहा कि यह फिल्म की पटकथा थी जिसने उन्हें प्रभावित किया और उन्हें अभिनय में उतरने के लिए प्रेरित किया। 

स्वागता ने अपने हिस्से की डबिंग भी पूरी कर ली है। उन्होंने डबिंग स्टूडियो से तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। इससे पहले टीओआई के साथ एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा, "इस साल फरवरी में, उसे गीतकार दमयंती का फोन आया, जिससे वह परिचित थी क्योंकि वे दोनों संगीत उद्योग का हिस्सा हैं। "उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं अभिनय करने के लिए तैयार हूं, और मैं चाहता था कि मैं एक स्क्रिप्ट सुनूं जो उसने लिखी थी। 

हम उसी दिन मिले, और उसने दो घंटे तक स्क्रिप्ट सुनाई। यह एक खूबसूरत स्क्रिप्ट वाली एक छोटी सी फिल्म थी, और मैंने तुरंत हां कह दिया। उसने मुझ पर बहुत भरोसा किया और कोई ऑडिशन नहीं था।"

दिल्लीवासियों को अभी गर्मी से नहीं मिलेगी राहत, जानिए आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम

'अय्याश है मुनव्वर राणा का बेटा', चाचा शकील ने खोली तबरेज़ राणा की पोल

'नाबालिग लड़कियों तक को नहीं छोड़ा गया...', बंगाल हिंसा पर HC ने ममता सरकार को लताड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -