जल्द लांच होगी सुजुकी की नईस्पोर्ट्स बाइक वी-स्ट्रॉम
जल्द लांच होगी सुजुकी की नईस्पोर्ट्स बाइक वी-स्ट्रॉम
Share:

दिल्ली: मोटरसाइकल निर्माता कंपनी सुजुकी इस महीने अपनी सुपरबाइक वी-स्ट्रॉम को भारत में लांच कर सकती है, जानकारी के अनुसार यह बाइक अप्रैल के आखिर  तक या फिर मई महीने में लांच की जाएगी, बताया जा रहा है की वी-स्ट्रॉम सुजुकी की एक पावर फुल बाइक होगी. 

इस मोटरसाइकिल को भारत में CKD रूट के जरिए लाया जाएगा. इस बाइक में इंजन की बात करें तो 645cc, का लिक्विड कूल्ड, फोर-स्ट्रॉक, वी ट्विन इंजन लगा है. यह इंजन 70hp की पावर और 66Nm का टॉर्क जनरेट करता है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में यह बाइक दो वेरिएंट्स - स्टैंडर्ड वी-स्ट्रॉम 650 और वी-स्ट्रॉम 650XT में पहले से मौजूद है. स्टैंडर्ड वेरिएंट में इसका वजन 213kg और और XT वेरिएंट में इसका वजन 216kg है. 

सुजुकी वी-स्ट्रॉम का सीधा मुकाबला निंजा 650 से होगा, इस बाइक की कीमत 5.33 लाख रुपये है. इंजन की बात करें तो बाइक में 649cc पैरेलल ट्विन मिल कपल्ड इंजन दिया गया है. यह इंजन 8,000rpm पर 67.2bhp की पावर और 6,500rpm पर 65.7Nm का टॉर्क जनरेट करता है.बाइक का वजन 193kg है जो कि मौजूदा मॉडल के मुकाबले 18kg हल्की है. यह इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है.बाइक में 15 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है.

लक्ज़री मर्सडीज बेंज की नई जीएलएस एसयूवी

इंडोनेशिया इंटरनैशनल मोटर शो में हौंडा का धमाका

अप्रैल में ट्रायंफ कर सकता है टाइगर 1200 लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -