इस दिन लांच होगी सुजुकी वी-स्ट्रॉम 650 XT

दिल्ली: मोटर बाइक निर्माता बड़ी कंपनी  सुजुकी जल्द ही बाजार में अपनी वी-स्ट्रॉम 650 XT को जुलाई महीने तक लॉन्च कर सकती है. बताया जाता है नई वी-स्ट्रॉम 650 XT भारत में सुजुकी की सबसे किफायती परफॉर्मेंस मोटरसाइकिल होगी और इसकी कीमत 7.7 लाख और 7.9 लाख रुपये एक्स शोरूम तक हो सकती है.

बता दें कि सुजुकी की वी-स्ट्रॉम 650 XT भारत में तीसरी परफॉर्मेंस मोटरसाइकिल होगी. इसके पहले हायाबूसा और कुछ दिनों पहले ही लॉन्च हुई GSX-S750 परफॉर्मेंस बाइक है. इंटरनेशनल मार्केट में वी-स्ट्रॉम एडवेंचर टूअरर को दो वेरिएंट्स - स्टैंडर्ड वी-स्ट्रॉम और ऑफ-रोड वाली वी-स्ट्रॉम XT में उतारा गया है. जिसमें से वी-सट्रॉम XT को भारत में जल्द उतारा जाएगा.

सुजुकी कि इस बाइक में वी-स्ट्रॉम XT में 645cc वी-ट्विन मिल इंजन दिया जाएगा जो 8,800 rpm पर 71hp की पावर और 6,500rpm पर 62Nm का टॉर्क देता है. यह इंजन 6-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस होगा. वी-स्ट्रॉम XT में तीन-स्टेज ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम, तीन हाइट एडजस्टेबल विंडस्क्रीन और स्टैंडर्ड ABS फीचर दिया जाएगा. भारतीय बाजार में इसका मुकाबला कावासाकी वर्सेस 650 से माना जा रहा है. इस बाइक में 650cc का ट्विन सिलेंडर इंजन दिया है जो 68 bhp की पावर और 64 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

नए कलर ऑप्शन में लांच हुई TVS अपाचे

एथर एनर्जी का इलेक्ट्रिक स्कूटर S340 अब भारत में

बिक्री के मामले में आगे निकली सुजुकी मोटरसाइकिल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -