दिखने में बेहद अजीब इस बाइक की कीमत उड़ा देंगी आपके होश
दिखने में बेहद अजीब इस बाइक की कीमत उड़ा देंगी आपके होश
Share:

शानदार टू-व्हीलर निर्माता कंपनी सुजुकी मोटर कॉर्पोरेशन जापान की सब्सिडियरी कंपनी सुजुकी मोटरसाइकल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (SMIPL) ने बुधवार को अपने ग्लोबल फ्लैगशिप मोटोक्रॉस बाइक्स RM-Z450 और RM-Z250 को पेश कर दिया है. बता दें कि इसे खासतौर पर राइडर्स को बेहतर ऑफ-रोड एक्सपीरियंस देने के लिए बनाया गया है. कंपनी के यह गाड़ी दिखने में बेहद ही अजीब लगते है साथ ही इसकी कीमत भी काफी हैरान करने वाली है. 

TVS ने कर ली है लंबी प्लानिंग, भारत में जल्द लाॅन्च होगी यह बेशकीमती बाइक

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अगर आप इस गाड़ी को अपना बनाना चाहते है तो आप इस RMZ-सीरीज वाली ये बाइक्स को चैपिंयन येलो कलर में खरीद सकते हैं. ग्राहक इसे चुनिंदा सुजुकी डीलरशिप से आसानी से खरीद पाएंगे. कंपनी ने RM-Z450 और RM-Z250 की कीमत भारत में 7,10,000 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) और 8,31,000 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है.

कीमत छोड़िए अपने लुक से ही आपका माथा घूमा देंगी ये बाइक्स...

आपको जानकारी के लिए बता दें कि RM-Z450 के 2019 वेरिएंट में 449 cm3, 4-स्ट्रोक, फ्यूल इंजेक्टेड, DOHC इंजन दिया गया है. ये होलशॉट असिस्ट कंट्रोल (S-HAC) से लैस है, जिसमें रोड कंडीशन के हिसाब से बेस्ट ऑप्शन सेलेक्ट करने के लिए तीन मोड दिए गए हैं. कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया है कि RM-Z450 पहली मोटोक्रॉस बाइक है जिसमें नई बैंलेस फ्री रियर कुशन (BFRC) टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है. इससे ट्रैक पर बेहतरीन ट्रैक्शन और बेहतर शॉक एब्जॉर्प्शन आपकी मिलेगा. 

 

यह भी पढ़ें...

6 लाख रु तक का भारी डिस्काउंट, अभी घर ले आए इन दमदार कार को

आम आदमी के लिए होंडा की खास स्कूटर, कीमत पर यकीन करना मुश्किल

80 ,90 या 100 रु तक भी पहुंच जाए पेट्रोल के दाम ,ये स्कूटर माइलेज में है सबके बाप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -