मात्र 777 रु  में सुजुकी की बाइक्स घर ले जाने का मौका, साथ पाए सोने का सिक्का
मात्र 777 रु में सुजुकी की बाइक्स घर ले जाने का मौका, साथ पाए सोने का सिक्का
Share:

हर तरह ऑफर्स की बहार है फेस्टिव सीजन के इस मौके पर इन दिनों ऑटो बाजार में एक से बढ़कर एक ऑफर्स और डिस्काउंट के लाइन लगी हुई है। कोई भी कंपनी अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए इस मौके को छोड़ना नहीं चाहती। इन दिनों बाजार में कम डाउनपेमेंट के कई ऑफर्स आपको देखने को मिल जायेंगे, दरअसल ये ऑफर्स ऐसे ग्राहकों को ज्यादा लुभाते हैं जो जिनके पास एक नई गाड़ी खरीदने के लिए डाउन पेमेंट पर्याप्त नहीं होती। सुजुकी मोटरसाईकिल इंडिया अपने ग्राहकों के लिए कुछ ऐसे ऑफर्स लेकर आई है। 

वैसे आम तौर पर अगर बात करे तो एक नई बाइक या स्कूटर को खरीदने के लिए (EMI पर) डाउन पेमेंट भी ठीक-ठाक देनी पड़ती है, जैसे कम से कम 8000 रुपये या 10,000 रुपये जो कि बाइक की कीमत पर निर्भर करता है।  लेकिन सुजुकी आपको दे रही है महज 777 रुपये देकर एक नई बाइक या स्कूटर अपने घर ले जाने का मौका। साथ में 0 फीसदी प्रोसेसिंग फ़ीस का भी ग्राहकों का फायदा मिलेगा।

कंपनी ग्राहकों को लुभाने के लिए कई ऑफर्स लेकर आयी है जैसे कम डाउनपेमेंट का ऑफर सुजुकी एक्सेस 125, Burgman125, जिक्सर और Intruder जैसी गाड़ियों पर आपको बता दें कि एक्सेस 125 अपने सेगमेंट का सबसे लोकप्रिय स्कूटर है जबकि बाइक सेगमेंट जिक्सर भी अपने सेगमेंट की कामयाब बाइक है।सरकारी कर्मचारियों और चुने हुए कॉर्पोरेट के लिए अलग से 3000 रुपये तक के फायदे भी दिये जा रहे हैं । इतना ही नहीं paytm से बुक करने पर 8500 रुपये तक के फायदे भी मिलेंगे। जबकि HDFC बैंक  1500 रुपये तक का कैशबैक ऑफर भी मिकेगा ।सुजुकी मोटरसाइकिल की वेबसाइट के मुताबिक  कंपनी की बाइक या स्कूटर खरीदने पर आप 22 कैरट गोल्ड सोने का सिक्का (1, 3 और 5 ग्राम के 22 कैरेट सपने के सिक्के) सुजुकी एक्सेस 125, सुजुकी Intruder या फिर बंपर ईनाम के रूप में एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट (पेट्रोल मॉडल) जीत सकते हैं। कंपनी विजेता का चुनाव ड्रॉ के जरिए करेगी।  लेकिन यह ऑफर तमिलनाडु और पुडुचेरी को छोड़ पूरे भारत के लिए है। इस ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए आप सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ऑटो कम्पनिया अपने कर्मचारियों को देगी Voluntary Retirement

चीते की रफ़्तार से तेज है बैटमैन की ये धाकड़ कार

मंदी के चलते इन कारो में कंपनिया दे रही है भरी छूट, हुंडई देगा १ लाख की छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -