Suzuki मोटरसाइकिल को मिली मंदी मे बंपर सेल्स, जानिए कितनी हुई वृद्धि
Suzuki मोटरसाइकिल को मिली मंदी मे बंपर सेल्स, जानिए कितनी हुई वृद्धि
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Suzuki Motorcycle India ने जुलाई 2019 में सकारात्मक बिक्री वृद्धि के चलते पूरे ऑटो इंडस्ट्री में मंदी को पछाड़ दिया. कंपनी ने ऑटो इंडस्ट्री की मंदी को मात देने के लिए प्रभावशाली विकास प्रतिशत पोस्ट किया. कुल मिलाकर Suzuki मोटरसाइकिल इंडिया ने जुलाई 2019 में 18 फीसद की बढ़ोतरी के साथ 69,236 यूनिट्स की बिक्री की है, जबकि July 2018 में यह आंकड़ा 58,805 यूनिट्स का रहा था. चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही (अप्रैल-जून 2019) में, Suzuki मोटरसाइकिल इंडिया की बिक्री 2,74,309 यूनिट्स की रही है. घरेलू बाजार में सिर्फ Suzuki मोटरसाइकिल ने 17 फीसद की वृद्धि के साथ जुलाई 2019 में 53,321 यूनिट्स की बिक्री की है, जबकि जुलाई 2018 में यह आंकड़ा 62,366 यूनिट्स तक पहुंच गया है.

इन पावरफुल बाइकों का सालो से भारतीय मार्केट पर है राज

अपने बयान में सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के वाईस प्रेसिडेंट, Devashish Handa ने कहा, "जुलाई सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया में एक रोमांचक महीना था क्योंकि मोटरसाइकिल और स्कूटर दोनों श्रेणी में नए प्रोडक्ट और वेरिएंट लॉन्च किए गए, जो भारतीय उपभोक्ताओं के लिए हमारे प्रोडक्ट की पेशकश को और मजबूत बनाते हैं.सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया अपने प्रोडक्ट्स की भारी प्रतिक्रिया और मांग को प्राप्त करने के लिए अभिभूत है, जो आगे उच्च बिक्री वृद्धि में बदल जाता है. सुजुकी परिवार में और अधिक ग्राहक जोड़ने के लिए हम पूरे दमखम के साथ आगे बढ़ रहे हैं."

बजाज ऑटो प्रमुख 'राहुल बजाज' ने इस कारण मोदी सरकार पर साधा निशाना


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जुलाई 2019 में सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया लिमिटेड ने 155 cc के साथ नई Suzuki Gixxer लॉन्च की. नई Suzuki Gixxer तीन कलर विकल्प में उपलब्ध है. सुजुकी ने इसके अलावा जुलाई 2019 में Suzuki Access 125 का स्पेशल एडिशन भी नए कलर विकल्प के साथ लॉन्च किया. इसके अलावा Suzuki Burgman Street 125 भी एक मैटे ब्लैक शेड में लॉन्च की है. Suzuki Access 125 कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला 125 cc स्कूटर रहा है.सुजुकी ने अपनी नई Suzuki Gixxer SF 250 भी बाजार में उतारी, जिसकी कीमत 1.71 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है.

2020 Triumph Rocket 3 बाइक ग्राहकों को बना देगी क्रेजी, फीचर्स कर देंगे हैरान

बजाज पल्सर का लेटेस्ट वर्जन होगा कमाल, ये है संभावित लॉन्च डेट

Honda अपनी 1000 cc वाली इस मोटरसाइकिल को फिर से बाजार में कर सकती है प्रदर्शित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -