Suzuki जल्द ही लॉन्च करने वाली है अपनी दमदार बाइक, जानिए क्या होगी खासियत
Suzuki जल्द ही लॉन्च करने वाली है अपनी दमदार बाइक, जानिए क्या होगी खासियत
Share:

Suzuki Motorcycle इंडिया बहुत जल्द मार्केट में नई एडवेंचर मोटरसाइकिल पेश करने जा रही है. कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस मोटरसाइकिल की टीजर इमेज भी शेयर कर दी है जिससे इशारा मिलता है कि नई एडवेंचर बाइक जल्द इंडिया आ सकती है. ब्रांड पहले से इंडिया में वी-स्टॉर्म 650XT बेच रही है और हमारा मानना है कि Suzuki इस एडवेंचर मोटरसाइकिल के कुछ नए ऑप्शन भी मिलने वाले है. अनुमान लगाया जाने लगा है कि नई बाइक कंपनी की सबसे सस्ती एडवेंचर मोटरसाइकिल होने वाली है जो वी-स्टॉर्म 250 नाम से मार्केट में भी आ सकती है. इन दोनों बाइक्स का टेस्ट मॉडल अबतक इंडिया में देखा नहीं गया है.

सुजुकी 250 CC एडवेंचर - वी-स्टॉर्म 250: सुजुकी मोटरसाइकिल द्वारा जारी ताजा टीजर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि नई बाइक वी-स्टॉर्म 250 होने वाली है. इंडिया में इसका सीधा मुकाबला KTM 250 एडवेंचर, रॉयल एनफील्ड हिमालयन, बेनेली TRK 251, BMW जी 310 जीएस और येज्डी एडवेंचर जैसी बाकी बाइक्स के साथ होने वाला है. बाइक को जिक्सर 250 वाले प्लेटफॉर्म पर बनाया जाने वाला है. इसका इंजन भी जिक्सर से लिया जा सकता है जो 249 सीसी सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन है. ये इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ मिल रहा है और 26.1 BHP ताकत के साथ 22.2 NM पीक टॉर्क जनरेट करने का काम भी करता है. नई एडवेंचर बाइक के कुछ पुर्जे भी यहीं से लिए जा सकते हैं.

भारत में बनाएंगे प्रोडक्शन हब : सुजुकी:  सुजुकी ने हाल में ऐलान किया है कि कंपनी इंडिया में 125 से 300 CC के सभी दो-पहिया वाहनों का प्रोडक्शन करने वाली है और यहीं से इन्हें विदेशों के लिए भेज दिया जाता है. फिलहाल कंपनी हरियाणा के गुरुग्राम स्थित अपने प्लांट में देशभर के लिए वाहनों का उत्पादन करने जा रही है. इस नई एडवेंचर मोटरसाइकिल की अनुमानित मूल्य 2 लाख रुपये है और इस मूल्य के साथ ये मुकाबले में जोरदार विकल्प बनने का अनुमान है.

इसी माह Hero करेगी टू-व्हीलर्स की 'Free Service'

कम बजट में आज ही खरीदें ये दमदार कार

छोटी कारों की कीमत में आप भी घर ला सकते है ये शानदार कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -