यहां की पुलिस के बेड़े में शामिल हुई Suzuki की पावरफुल बाइक
यहां की पुलिस के बेड़े में शामिल हुई Suzuki की पावरफुल बाइक
Share:

मुंबई पुलिस ने अपने बेड़े में भारतीय मार्केट में Suzuki की जबदस्त बाइक्स में से एक Suzuki Gixxer SF 250 बाइक को सम्मिलित किया है. हम आपको Suzuki Gixxer SF 250 के बारे में जानकारी देने वाले है. जिसमें हम आपको कुछ खास और विशेष फीचर्स की जानकारी देने वाले हैं. Suzuki Motorcycle India ने 10 Suzuki Gixxer SF बाइक को मुंबई पुलिस को अपने रोड सुरक्षा CSR पहल के तहत सौंपा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ब्रिज के नीचे जमा पानी में डूबकर वृद्ध ऑटो ड्राइवर की मौत, दिल्ली में सियासी पारा चढ़ा

अगर पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो Suzuki Gixxer SF 250 में 249cc का सिंगल सिलेंडर इंजन उपलब्ध कराया गया है. जिसमें 9000 Rpm पर 26 Hp की पावर और 7500 Rpm पर 22.6 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता है. वहीं गियरबॉक्स के केस में इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से सुसज्जित है. वही,डाइमेंशन के मामले में Suzuki Gixxer SF 250 की लंबाई 2010 mm, चौड़ाई 740 mm, ऊंचाई 1035 mm, व्हीलबेस 1345 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 165 mm, सीट की ऊंचाई 800 mm, कर्ब वेट 161 किलो और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 12 लीटर का है. सस्पेंशन के मामले में Suzuki Gixxer SF 250 के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक, ऑयल स्प्रिंग, ऑयल डेंप्ड सस्पेंशन और रियर में स्विंग आर्म टाइप मोनो सस्पेंशन उपलब्ध कराया गया है. ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Suzuki Gixxer SF 250 के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में डिस्क ब्रेक उपलब्ध कराए गए है.

होंडा स्कूटर ने पेश की सेल्स रिपोर्ट

मुंबई पुलिस के बेड़े में सम्मिलित इन नई Suzuki Gixxer SF 250 के माध्यम से शहर में शासन को बरकरार रखने का प्लान बनाया है. जिससे यह तय रहे, कि मुंबई की रोड सुरक्षित रहे. गुरुग्राम पुलिस ने बीते वर्ष 10 Suzuki Gixxer SF 250 को अपने स्काव्ड में सम्मिलित किया. इसके अलावा सूरत पुलिस रोड पर पेट्रोलिंग के लिए Suzuki बाइक्स को नियुक्त करती है. 

कोरोना की मार से बेहाल ऑटो सेक्टर, नए वाहनों की बिक्री में आई 78 फीसद की गिरावट

TVS Apache RR 310 BS6 बाइक लवर्स को लगा झटका, कंपनी ने बढ़ाए दाम

भारत में Honda ने बनाया नया रिकॉर्ड, Activa 125 खरीदने के लिए टूटे लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -