Suzuki Ertiga Sport हुई लॉन्च, जानिए भारतीयों के लिए क्या है खुशखबरी ?
Suzuki Ertiga Sport हुई लॉन्च, जानिए भारतीयों के लिए क्या है खुशखबरी ?
Share:

दिग्गज ऑटो कंपनी मारुति सुजुकी सेकेंड जनरेशन Ertiga MPV के स्पेशल एडिशन को पेश किए जा रही है. वहीं इस बार कंपनी ने सुजुकी Ertiga Sport पेश की है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इसे अभी इंडोनेशिया में पेश किया गया है. इस नए एडिशन में स्टैंडर्ड वेरिएंट की तुलना में काफी बदलाव मिलेंगे. 

जापानी कंपनी द्वारा रेगुलर वेरिएंट की तुलना में इस खास एडिशन के इंटीरियर और एक्सटीरियर में दोनों ही तरफ काफी बदलाव किए गए हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़,  इंडोनेशिया में इसकी शुरुआती कीमत मैनुअल वेरिएंट के लिए IDR 187,000,000 (9.12 लाख रुपये) औरल ऑटोमैटिक वेरिएंट के लिए IDR 195,000,000 (लगभग 9.51 लाख रुपये) तय की है. बताया जा रहा है कि इंडोनेशिया के जकार्ता में इसी उतारा गया है. वहीं अब खबर है कि जल्द ही भारत समेत दूसरे बाजारों में इसी पेश किया जाएगा.

अर्टिगा स्पोर्ट के एक्सटीरियर में ग्रिल,फॉग लैम्प और चिन स्पॉयलर में सिल्वर हाइलाइट्स की सराउंडिंग मिलेगी. जबकि डुअल-टोन अलॉय व्हील्, डिफ्यूजर के शेप वाला रियर बंपर और एक बड़ा रियर स्पॉयलर भी आपको काफी प्रभावित करेगा. जबकि इंटीरियर की बात करें तो यहां भी थीम डुअल-टोन रखा गया है. इसमें 1.5-लीटर K15B, नैचुरला एस्पायरेटेड, 4 सिलिंडर पेट्रोल इंजन है जो कि 6,000 rpm पर 104.75 PS का पावर और 4,400 rpm का 138 Nm जनरेट करने में सक्षम है. इंजन में आपको ट्रांसमिशन के लिए 5 स्पीड मैनुअल या 4 स्पीड AT का ऑप्शन दिया जाएगा. 

 

पेट्रोल-डीजल से मिलेगा छुटकारा, Avan Trend-E इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में पेश

यामाहा की दमदार बाइक की कीमत 1 लाख रु से कम, लम्बे समय तक भरती है दम

हार्ले डेविडसन ने 1200 और 1900CC की 2 बाइक भारत में की पेश, जानिए खूबियां

Suzuki की यह गाड़ी मचा रही काफी धूम, कुछ बेहतर चाहिए तो जरूर खरीदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -