जल्द आएगी सुजुकी की सबसे बड़ी SUV, इस कार से भी बड़ा होगा रूतबा
जल्द आएगी सुजुकी की सबसे बड़ी SUV, इस कार से भी बड़ा होगा रूतबा
Share:

सुजुकी जल्द ही बाजार में अपनी सबसे बड़ी SUV Across उतारने जा रही है, इस कार का रूतबा सुजुकी की ही विटारा से भी बड़ा होगा। जानकारी मिली है कि वैश्विक बाजार में Across की पहुंच अपनी बहुप्रतिष्ठित कार विटारा से भी अधिक रहेगी। इसके फीचर्स काफी दमदार होने वाले हैं। जानकारी की माने तो सुजुकी एक्रॉस के अधिकतर बॉडी पैनल्स Toyota की RAV4 से मेल खाएंगे और यही बॉडी पार्ट्स टोयोटा की आगामी कार Corolla Cross में भी देखने को मिलेंगे। 

सुजुकी की इस आगामी गाड़ी को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। इसके फीचर्स पर नजर डालें तो लंबाई 4635mm, चौड़ाई 1855mm, ऊंचाई 1690mm है। वहीं सुजुकी एक्रॉस में 4 ड्राइविंग मोड आपको देखने को मिलेंगे। ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए इसमें कंपनी EV मोड, ऑटो EV/HV, HV मोड के साथ ही बैटरी चार्जर मोड भी उपलब्ध करा रही है। SUV की 18.1kWh बैटरी प्योर इलेक्ट्रिक मोड में फुल चार्ज पर 75 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम रहेगी।  

आगामी गाड़ी के अन्य फीचर्स की बात की जाए तो इस गाड़ी में इंटीरियर टोयोटा RAV4 का रहेगा। सिक्योरिटी फीचर्स के रूप में इसमें रोड साइन असिस्ट, डायनैमिक रडार क्रूज कंट्रोल, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग, रियर क्रॉसिंग ट्रैफिक अलर्ट आदि के साथ ही प्री-कलिजन सिस्टम, लेन ट्रेसिंग असिस्ट की सुविधा भी दी जा रही है। भारत में इसकी लॉन्चिंग की बात करें तो इससे जुड़ी कोई आकाधिकारिक ख़बर फ़िलहाल सामने नहीं आई है। 

 

 

BS4 वाहन खरीदने वाले जरूर पढ़े ये खबर

Audi की लेटेस्ट कार की हर जानकारी आई सामने, जानें पूरी डिटेल्स

कार के बदले आसानी से मिल सकता है मनचाहा लोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -