Suzuki Access 125 का नया अवतार आया सामने, यूजर्स के लिए उपलब्ध कराए है कई खास ​फीचर
Suzuki Access 125 का नया अवतार आया सामने, यूजर्स के लिए उपलब्ध कराए है कई खास ​फीचर
Share:

वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी एक्सेस 125 (Suzuki Access 125) का नया एलॉय व्हील विद ड्रम ब्रेक वेरिएंट लॉन्च किया है. आज के समय में युवाओं को स्कूटर काफी पसंद आ रहे हैं, जिसको देखते हुए कंपनी नए स्कूटर्स लॉन्च करती रहती हैं और अपने मौजूदा स्कूटर्स में बदलाव करती रहती हैं. आइए जानते हैं अन्य फीचर विस्तार से 

स्वास्थ्य के लिए लाभकारी है ये अलग-अलग तरह की चाय

अगर बात करें कीमत की तो इस Suzuki Access 125 के नए वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत करीब 61,590 रुपये रखी गई है. इस स्कूटर में 124 सीसी का सिगंल सिलेंडर 4-स्ट्रॉक इंजन दिया गया है जो कि 8.7 पीएस की पावर और 10.2 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. एलॉय व्हील विद ड्रम ब्रेक वेरिएंट वाला नया सुजुकी एक्सेस 125 पर्ल सुजुकी डीप ब्लू, ग्लास स्पार्कल ब्लैक, मेटालिक मैट फाइब्रोइन ग्रे और पर्ल मिराज व्हाइट जैसी 4 कलर स्कीम में उपलब्ध है.

Zumba से होते हैं ये 5 लाभ, खुद को ऐसे रखें फिट

अगर बता करें फीचर्स की तो सुजुकी एक्सेस 125 का नया वेरिएंट सुजुकी ईजी स्टार्ट सिस्टम, लॉन्ग सीट और अधिक फ्लोरबोर्ड से लैस है. इसके अलावा स्कूटर को क्रोम प्लेट फिनिश, डिजिटल मीटर, ऑयल चेंज इंडिकेटर और ड्यूल ट्रिप मीटर के साथ डिजाइन किया गया है.इसमें कंबाइंड ब्रेक सिस्टम (सीबीएस) दिया गया है जो केवल लेफ्ट ब्रेक लेवर के जरिए दोनों को ऑपरेट कर सकता है. सीबीएस के साथ स्कूटर को सेफ्टी के लिए सेंट्रल लॉकिंग और सेफ्टी शटर से भी लैस किया गया है.सुजुकी एक्सेस 125 सुजुकी मोटरसाइकिल भारत का सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल है और यह 125 सीसी सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर भी है. यह स्कूटर लुक और डिजाइन के मामले में भी अपने सेगमेंट के स्कूटर को मात देता है. यह स्कूटर खासतौर पर युवाओं को काफी पंसद आने वाला है.

रक्षाबंधन पर इंस्टेंट ग्लो के लिए अपनाएं ये नेचुरल ब्यूटी टिप्स

नहीं जानते होंगे गर्म पानी और केले के फायदे, सेहत के लिए है लाभकारी15 अगस्त से पहले

खुल गई आपकी आँखें, तो अच्छी-खासी नौकरी के हकदार होंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -