नई तकनीक और नए अंदाज के साथ आई suzuki access 125 2019, जानिए खासियत ?

नई तकनीक और नए अंदाज के साथ आई suzuki access 125 2019, जानिए खासियत ?

जापान की प्रसिद्ध दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी ने भारतीय बाजार में हाल ही में अपनी लोकप्रिय स्कूटर एक्सेस 125 को नई तकनीकी और नए-नए फीचर्स के साथ उतार दिया है. ख़ास बात यह हैं कि यह नए गाड़ी दमदार इंजन क्षमता से सजी हैं और इस स्कूटर में कंपनी ने अब कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) का इस्तेमाल किया हैं. जो कि इसम सबसे ख़ास बनाता है. 

कहा जा रहा है कि इसे कंपनी द्वारा आगामी अप्रैल 2019 से लागू होने वाले सेफ्टी नॉर्म्‍स को ध्यान में रखकर पेश किया है. वहीं अब सुजुकी एक्सेस 125 स्कूटर ड्रम ब्रेक वैरिएंट को अपडेट कर के सीबीएस ब्रेकिंग के साथ आई है. इसकी कीमत की बात के जाए तो इसे ग्राहक 56,667 रुपये एक्सशोरूम में खरीद सकेंगे. दमदार ABS फीचर के आने से इसके दाम में 690 रुपये का इजाफा हुआ है. 

बता दें कि कंपनी ने इस स्कूटर के ब्रेकिंग सिस्टम के अलावा अन्य कोई भी बदलाव इसमें नहीं किया है. बताया जा रहा है कि इसे कंपनी अप्रैल माह से बेचेगी. इस स्कूटर को कंपनी ने आकर्षक लुक और डिजाइन से सजाया है. इसके अलावा ये स्कूटर 6 अलग अलग रंगों के साथ बाजार में उतारी जाएगी. इसके इंजन की बात की जाए तो सुजुकी एक्सेस 125 में कंपनी ने 125 सीसी की क्षमता का एयर कूल्ड इंजन दिया है जो कि स्कूटर को 8.4 बीएचपी का पॉवर और 10.2 एनएम का टॉर्क प्रदान करने में सक्षम है. 

 

जल्द ABS फीचर के साथ दस्तक देगी Pulsar NS 160

Hero cycles ने लॉन्च की इलेक्ट्रिक साइकिल, बैटरी ख़त्म होने पर ऐसे करेगी काम

सुजुकी लॉन्च की 2019 V-Strom 650XT, यह है इसके शानदार फीचर्स

अभी पूरा नहीं होगा Self-Driving car का सपना, स्टडी में हुआ बड़ा खुलासा