सूजी टेलर ने टिंडर पर शुरू की डेटिंग, गिरफ्तार
सूजी टेलर ने टिंडर पर शुरू की डेटिंग, गिरफ्तार
Share:

ऑस्ट्रेलियाई रियलिटी टीवी शो प्रतियोगी सूजी टेलर को उसके टिंडर डेट पार्टनर पर हमला करने और उससे जबरन पैसे वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा कि सूजी टेलर ने बुधवार को ब्रिस्बेन के एक घर में उस व्यक्ति से मिलने के लिए डेटिंग ऐप टिंडर के माध्यम बुलाया और फिर जबरन पैसे की मांग की.पुलिस ने आगे बताया कि जब सूजी के ऐप पार्टनर ने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया तो एक दूसरा शख्स कमरे में घुस आया और उस पर हमला कर दिया.  इस पूरी घटना के बाद पुलिस ने गुरुवार को टेलर और उसके साथी आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जबरन वसूली, मारपीट सहित कई और अन्य आरोपों के साथ मामला दर्ज किया है. 

सऊदी के युवराज के साथ हॉलीवुड अभिनेत्री लिंडसे लोहान 'रूहानी इश्क' में, पिता ने किया बड़ा खुलासा

अपने बयान में क्विंसलैंड पुलिस आगे बताती है कि दोनों आरोपियों ने जबरन पीड़ित के अकाउंट से उनके खुद के बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करवाए. वहीं दोनों ने पीड़ित के बैंक कार्ड का इस्तेमाल कर उसके अकाउंट से पैसे भी निकाले. हालांकि ये राशि कितनी थी इस बारे में पुलिस ने कोई खुलासा नहीं किया है.इसके साथ ही पुलिस ने इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी है कि क्या टेलर पीड़ित को पहले से जानती थी या नहीं. वहीं पीड़ित की हालत के बारे में भी पुलिस ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

टर्मिनेटर डार्कफेट ने पहली दो फिल्मों को पूरी तरह भुलाया, रीबूट वर्जन ने बॉक्स-ऑफिस हिलाया

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि टेलर की बेल कोर्ट ने रद्द कर दी है और अगली तारीख 25 नवंबर तय कर दी है. गौरतलब है कि टेलर टीवी शो द ब्लॉक में नजर आ चुकी हैं. ये शो 2015 में लोकल नाइन चैनल पर टेलिकास्ट हुआ था. इस शो उन्होंने अपने एक दोस्त के साथ करीब डेढ़ करोड़ रुपये जीते थे. 

पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाकिस्तानी गायिका की अश्लील फोटो लीक, पाकिस्तानी आर्मी आफिसर पर आरोप

हॉलीवुड फिल्म टर्मिनेटर-डार्क फेट को तमिलरॉकर्स ने दिया झटका, निर्माताओं को लग सकता है करोड़ो का फटका

पॉप स्टार दुआ लिपा का नया गाना रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -