#Happy #Birthday 'सुजैन खान'
#Happy #Birthday 'सुजैन खान'
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार और सुपर डांसर ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान का आज जन्मदिन है. 26 अक्टूबर 1978 को मुंबई में जन्मी सुज़ैन आज 39 वर्ष की हो गई है. सुज़ैन के पिता बॉलीवुड एक्टर संजय खान और उनकी माता ज़रीन खान है. सुज़ैन के भाई ज़ायेद खान बॉलीवुड एक्टर है. सुज़ैन ऋतिक रोशन की पत्नी थी लेकिन कुछ साल पहले दोनों का तलाक हो गया है.

सुज़ैन ने अपने इंटीरियर डिज़ाइन का कोर्स ब्रुक्स कॉलेज,कैलिफ़ोर्निया से किया है. सुज़ैन का मुंबई में एक इंटीरियर डिज़ाइन स्टूडियो भी है जिसका नाम "The Charcoal Project" है. साल 2000 में सुज़ैन ने बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन से शादी की थी. ऋतिक और सुज़ैन के दो बेटे रेहान और रिधान है. दिसंबर साल 2013 में ऋतिक और सुज़ैन ने तय किया की अब उन्हें अपने रिश्ते को तोड़ देना चाहिए. इस कपल का तलाक मुंबई के ही बांद्रा फेमिली कोर्ट में नवम्बर साल 2014 में हुआ. लेकिन तलाक होने के बाद भी ऋतिक और सुज़ैन अच्छे दोस्त है. दोनों अक्सर साथ नजर आते है.

अपने दोनों बेटे रेहान और रिधान के लिए ऋतिक और सुज़ैन एक दूसरे से संपर्क बनाये रखते है. ऋतिक से हुए कंगना के विवाद में भी सुज़ैन पुरे वक़्त ऋतिक का साथ देते हुए नजर आई. देखकर तो साफ़ ज़ाहिर हो गया था कि अब भी सुज़ैन ऋतिक की पत्नी होने का फ़र्ज़ निभा रही है. इतना ही नहीं सुज़ैन और अर्जुन रामपाल के रिश्ते की भी कई खबरे सामने आई थी. हालाँकि बाद में सुज़ैन ने साफ़ कर दिया था कि अर्जुन और केवल वे अच्छे दोस्त है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिनभर में इतनी बार सेक्स के बारे में सोचती है महिलाएं

पैदा होते ही बूढी हो गयी ये बच्ची

विदेश में एन्जॉय करती हुई नजर आई 'ये हैं मोहब्बतें' की स्टारकास्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -