टीवी शो अशोक सम्राट में नजर आने वाली एक्ट्रेस अब बनेंगी सोनिया गाँधी
टीवी शो अशोक सम्राट में नजर आने वाली एक्ट्रेस अब बनेंगी सोनिया गाँधी
Share:

कलर्स चैनल के शो 'चक्रवर्तीं अशोक सम्राट' में देवी हेलेना का किरदार निभाने वाली विदेशी एक्टेस सुजैन बर्नर्ट काफी समय से छोटे परदे से गायब थी. लेकिन अब जल्द ही सुजैन एक नए किरदार में नजर आने वाली है. सुजैन इस बार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी के किरदार में नजर आने वाली है. सुजैन फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में इस किरदार में नजर आएंगी. मशहूर लेखक संजय बारू ने देश के पूर्व प्रधान मंत्री डॉ. मनमोहन सिंह पर एक किताब लिखी थी जो अब फिल्म में तब्दील होने जा रही है. और जब सोनिया के किरदार के लिए सुजैन ने ऑडिशन दिया तो उनका नाम सिलेक्ट कर लिया गया.

सुजैन से पहले इस किरदार के लिए एक इटालियन एक्ट्रेस का नाम सामने आया था लेकिन लेकिन सुजैन की अच्छी एक्टिंग को देखते हुए इस किरदार के लिए उन्हें ही सिलेक्ट कर लिया गया. सुजैन ने इस शो का ऑडिशन सेल्फ शूट करके ही भेजा था जिसके बाद मेकर्स को उनकी एक्टिंग बहुत पसंद आ गई और उनके नाम पर मोहर लगा दी. आपको बता दे इस फिल्म में मशहूर एक्टर अनुपम खेर भी नजर आएंगे. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सुजैन सोनिया गाँधी का किरदार निभाएंगी. इससे पहले भी उन्होंने शेखर कपूर के टीवी शो 'प्रधानमंत्री' में सोनिया का किरदार निभाया था.

आपको बता दे संजय बारू की किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टरः द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह' विवादित किताबो मे से एक है और इसी पर ये फिल्म भी बन रही है. खास बात तो ये है कि इस फिल्म में कई सारे अलग-अलग किरदार निभाने के लिए करीब 140 एक्टर्स को सिलेक्ट किया गया है.

प्यार में जाति को जगह नहीं देना चाहिए : Rashi Mal

शो में सिम्पल लेकिन रियल लाइफ में स्टाइलिश और सेक्सी है ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -