इस टीवी एक्ट्रेस ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल
इस टीवी एक्ट्रेस ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल
Share:

इन दिनों तो हॉटनेस के मामले में बड़े पर्दे से ज्यादा छोटे पर्दे की एक्ट्रेस चर्चाओं में हैं. जी हां... हर दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस अपनी हॉट फोटोज के कारण सुर्खियों में आ जाती है. हाल ही में रोडीज़ की कंटेस्टेंट सुजाना मुखर्जी का एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सुजाना ने एक फोटोशूट करवाया है जिसमे वो टॉपलेस नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते है उन्होंने टॉपलेस होकर बेहद बोल्ड पोज़ दिया है.

इसके साथ ही सुजाना के और भी कई फोटोज शेयर किए है जिसमे वो ब्लैक कलर की बिकिनी पहने हॉट क्लीवेज दिखा रही हैं. सुजाना ने अपनी कुछ बिकिनी फोटोज भी शेयर की है. सभी फोटोज में उनका हॉट अवतार नजर आ रहा है. फैंस सुजाना की सभी फोटोज खूब पसंद कर रहे है इसके साथ ही उनकी फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है.

सुजाना ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि-In nature , nothing is perfect and everything is perfect . Trees can be contorted , bent in wierd ways , and they are still beautiful - Alice Walker.

आपको बता दें इंस्टाग्राम पर सुजाना के 61.4k followers उनकी ये तस्वीरें देखकर दीवाने हो गए. वैसे ये पहले बार नहीं है जब सुजाना का इतना ग्लैमरस लुक नजर आया हो. पहले भी कई बार वे अपने हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी है. आपको बता दें सुजाना रोडीज़ में नजर आई थी. आगे की स्लाइड्स में देखिये उनकी कुछ और तस्वीरें.

'यंगेस्ट मोस्ट ब्यूटीफुल वुमेन' के ख़िताब से नवाज़ी गई खूबसूरत उर्वशी

अपनी हॉटनेस की वजह से पॉपुलर हो रही हैं ये मॉडल

बहुत ही हॉट और सेक्सी है सिंगर तुलसी कुमार की बहन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -