भाजपा में जल्द शामिल होंगे शुभेंदु अधिकारी के भाई
भाजपा में जल्द शामिल होंगे शुभेंदु अधिकारी के भाई
Share:

कोलकाता: बीजेपी नेता तथा ममता सरकार में पूर्व मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी को हाल ही में पूर्व मेदिनीपुर शहर में कांठी नगरपालिका के प्रशासक बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया था। अध्यक्ष पद से हटाए जाने के निर्णय को उन्होंने कलकत्ता उच्च न्यायालय में चुनौती दी है। बृहस्पतिवार को सौमेंदु ने इस बात की तरफ संकेत किया कि अपने भाई के पगचिह्नों पर चलते हुए वह भी तृणमूल कांग्रेस छोड़ भाजपा में सम्मिलित होंगे। उन्होंने कहा, 'हर घर में कमल खिलेगा। थोड़ा इंतजार करें।'

यहां पर सौमेंदु अधिकारी का कमल से यानी भाजपा के चुनाव चिह्न से था। सौमेंदु ने कहा, 'याद रखिएगा, हम 108 कमल के साथ मां दुर्गा की पूजा करेंगे।' सौमेंदु पूर्व मेदिनीपुर में सत्तारूढ़ टीएमसी के हालिया राजनीतिक समाराहों में सम्मिलित नहीं हुए थे। पार्टी नेताओं ने आरोप लगाया था कि वह अपने भाई का समर्थन कर रहे हैं और उनकी सहायता कर रहे हैं।

बता दें कि राज्य के पूर्व परिवहन मंत्री तथा टीएमसी के कद्दावर नेता रहे शुभेंदु अधिकारी 19 दिसंबर, 2020 को मेदिनीपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली में 9 विधायकों तथा एक सांसद के साथ भाजपा में सम्मिलित हुए थे। भाजपा में सम्मिलित होने के पश्चात् शुभेंदु ने पिछले मंगलवार एक रैली में कहा था, 'मेरे परिवार में कमल खिलेगा।' उनके पिता शिशिर अधिकारी तथा भाई दिव्येंदु टीएमसी सांसद हैं। फिलहाल उन्होंने टीएमसी छोड़ने को लेकर कोई चर्चा नहीं की है।

एंडी मरे इस कारण डेलरे बीच ओपन से हुए बाहर

ओडिशा के सीएम ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, रखा पुरी में इंटाल एयरपोर्ट बनाने का प्रस्ताव

बिहार में अधिकारियों के ट्रांसफर पर राबड़ी का तंज, कहा- ये तो होना ही था...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -