SUV ने बाइक्स को मारी जोरदार टक्कर, मौके पर हुई कई मौतें
SUV ने बाइक्स को मारी जोरदार टक्कर, मौके पर हुई कई मौतें
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के नागपुर में तेज रफ्तार SUV कार ने दो बाइक्स को पीछे से टक्कर दे मारी। इस सड़क हादसे में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसा सक्करदरा फ्लाईओवर का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि हादसा इतना भयावह था कि दो लोग फ्लाईओवर से 80 फीट नीचे सड़क पर जाकर गिरा।

खबरों का कहना है कि, SUV में एक शख्स सवार था। फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार होने के चलते ड्राइवर ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया और आगे चल रही 2 बाइक्स को पीछे से टक्कर मार दी। एक बाइक पर पति-पत्नी और 2 बच्चे सवार थे। जबकि, दूसरी बाइक पर तीन लोग सवार थे। मरने वालों में बाइक सवार पति-पत्नी और 2 बच्चे  भी मौजूद थे। जबकि, बाकी अन्य चार लोग इस हादसे में गंभीर रूप से जख्मी है। सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

इस बारें में पुलिस का कहना है कि उन्हें किसी ने फोन पर हादसे की जानकारी दी है। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची। सभी जख्मियों को तुरंत इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जबकि, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। वहीं, SUV कार ड्राइवर के विरुद्ध केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।  इससे पहले नागपुर के पास टवेरा कार और ट्रक की जोरदार टक्कर में पांच लोगों की दर्दनाक तरीके से जान गई है। मरने वालों में तीन महिलाएं और दो पुरुष शामिल थे। जबकि, एक बच्ची हादसे में बाल-बाल बच गई। जानकारी के मुताबिक, यह कार नागपुर से उमरेड की तरफ जा रही थी, तभी रास्ते में ट्रक से इसकी भीषण टक्कर हो गई। पुलिस ने बताया कि यह हादसा तब हुआ जब टवेरा गाड़ी ट्रक को ओवरटेक कर रही थी।

दिल्ली तक पहुंचा लंपी वायरस..., सामने आए 173 केस

पीएम मोदी को मिले उपहारों को खरीदने के लिए उमड़े लोग, गंगा की सफाई में लगेगा पूरा पैसा

कोलकाता में मिला नोटों का पहाड़.., कारोबारी नासिर खान के ठिकानों पर ED का छापा, कैश की गिनती जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -