पिता संजय खान और मां संग सुजैन की बहन फराह खान अली ने शेयर किया वीडियो

इस समय लगे हुए लॉकडाउन ने सभी को घरों में रहने के लिए मजबूर कर दिया है. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि जब से लॉकडाउन लगा है उसी के बाद से ही जहां सुजैन रितिक के घर में समय बिता रही हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी बहन फराह अली भी घर पर पैरेंट्स के साथ एंजॉय कर रही हैं. जी हाँ, हाल ही में अपना संडे मूड शेयर करते हुए फराह ने अपने घर की कुछ झलक शेयर की हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Ali (@farahkhanali) on

आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस को पिता और वेटरन एक्टर संजय खान और मां से भी मिलवाया है. इसी के साथ फराह ने अपने हाउस टूर के वीडियोज इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं. वहीं इसमें उन्होंने बालकनी, पूल और लिविंग रूम दिखाया है. जी दरअसल इस दौरान एक्टर संजय खान और एक्ट्रेस जरीन भी लिविंग रूम में बैठे नजर आए जिन्हें फराह ने अपने फैंस से मिलवाया. इसी के साथ फराह ने दूसरी वीडियो में कहा, 'हैप्पी संडे. मैं कहीं नहीं जाने के लिए तैयार हुई हूं, मगर मुझे तैयार होना पसंद है. मैं खुद के लिए तैयार हुई हूं'.

वहीं इसके बाद उनकी मां पीछे से आवाज देते हुए लंच के लिए बुला लेती हैं. इसके कैप्शन में संडे लिखते हुए फराह ने कुछ खूबसूरत सेल्फी भी शेयर की हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही फराह के घर में काम करने वाला हाउस सर्वेंट कोरोना पॉजिटिव निकला था. वहीं इस खबर के बाद सभी हैरान-परेशान नजर आए थे.

पाकिस्तानी होकर भी बॉलीवुड में नाम कमा चुके हैं अली जफ़र

पुलिस परमिशन दे तो अपनी प्रेमिका से मिलने जाना चाहता है यह एक्टर

साड़ी पहनकर जैकलीन ने किया गेंदा फूल पर डांस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -