कोरोना वायरस के चलते तलाक के बाद भी इस एक्टर के घर पहुंची पत्नी

कोरोना वायरस के चलते तलाक के बाद भी इस एक्टर के घर पहुंची पत्नी

इस समय देशभर में चल रहे 21 दिन के लॉकडाउन के बीच अभिनेता ऋतिक रोशन ने बीते बुधवार को सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट लिखी है. जी हाँ, वहीँ इसके जरिए उन्होंने ना केवल अपनी पूर्व पत्नी सुजैन का आभार जताया और उन्हें धन्यवाद भी कहा. जी दरअसल ऋतिक ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि लॉकडाउन की वजह से उनकी पूर्व पत्नी सुजैन एक बार फिर उनके घर पर रहने आ गईं. वह भी इसलिए क्योंकि वह अपने दोनों बच्चों ऋहान और ऋदान की देखभाल कर सकें.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

हाल ही में अपनी पोस्ट में ऋतिक ने सुजैन का एक फोटो शेयर किया जिसमें वह घर के अंदर रखे बेड पर बैठ कुछ काम करती नजर आ रही हैं. इसी के साथ लिखी पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि, 'इस मुश्किल दौर में बच्चों को माता-पिता का प्यार समान रूप से मिलना चाहिए और सुजैन स्वेच्छा से अपना घर छोड़कर आ गईं.' वैसे उन्होंने इसी बात से इमोशनल होकर अपनी पोस्ट में लिखा है, 'हमारे बच्चे इस कहानी को सुनाएंगे. इस वक्त जब देश लॉकडाउन से गुजर रहा है, एक अभिभावक के रूप में अपने बच्चों से अलग होने के बारे में सोचना भी मेरे लिए अकल्पनीय है.'

इसी के साथ एक्टर ऋतिक ने आगे लिखा कि, 'गहरी अनिश्चितता और कई महीनों की संभावित सामाजिक दूरी और शायद कई हफ्तों के लॉकडाउन की आशंका के बीच दुनिया जिस तरह से एक साथ आई है उसे देखना वाकई में दिल को छू लेने वाला है. ऐसे वक्त में जब पूरी दुनिया मानवता के बारे में बात करते हुए साथ आ रही है. मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक आइडिया से कहीं ज्यादा है. विशेष रूप से उन अभिभावकों के लिए जो अपने बच्चों की कस्टडी आपस में साझा करते हैं. किस तरह अपने बच्चों को अपने साथ रखा जाए. वह भी दूसरे अभिभावक के अधिकार का उल्लंघन किए बिना. जिनका उन बच्चों के साथ रहने का बराबर अधिकार है.' आप सभी को यह भी बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन ने साल 2014 में तलाक लिया, शादी के 13 साल बाद. वहीँ उसके बाद में इन दोनों को कई लंच और डिनर पर साथ भी स्पॉट किया गया और अब भी दोनों के बीच में गहरी दोस्ती देखी जाती है.

कोरोना से डरकर 5 करोड़ की कार लेकर गाँव भागा यह एक्टर

टाइगर श्रॉफ की आवाज के दीवाने हुए सेलेब्स

आज होगा बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्मी का अंतिम संस्कार