असम में मजदूर की हुई रहस्यमय मौत, जांच में जुटी पुलिस

Oct 20 2019 04:41 PM
असम में मजदूर की हुई रहस्यमय मौत, जांच में जुटी पुलिस

गुवाहाटी: असम के पश्चिम कार्बी आंग्लोंग और होजाई जिले के सीमावर्ती क्षेत्र हवाईपुर में अंतर्गत आने वाले बारलेस नामक स्थान पर रेलवे लाइन के पास एक मजदूर की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसकी पहचान पश्चिम कार्बी आंग्लोंग के माईलु उप थाना एवं खेरनी थाना अंतर्गत आने वाले माइलु-रामपुर दिशाउ गांव के रहने वाले 40 वर्षीय बृजलाल चौहान सूरजमल चौहान के रुप में की गई है।

घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, उक्त मजदूर गत 16 तारीख की रात को हाल ही में हवाईपुर-लामछाखांग के साइड में मिट्टी भराव का काम कर रहा था। किन्तु नियमित समय के मुताबिक जब वह अपने घर नहीं पहुंचा तो उसके परिवार वाले चिंतित होकर उसकी खोज-बीन शुरू कर दी। पुलिस को अगले दिन मृतक का शव होजाई जिला के उदाली में मिट्टी से ढका हुआ बरामद हुआ।

उक्त मजदूर की मौत एक दुर्घटना है या हत्या, इस पर अभी तक संशय बनी हुई है। घटना के आज तीसरे दिन स्थानीय लोगों का आक्रोश बरकरार है, किन्तु सुरक्षा बलों के कड़े पहरे की वजह से कोई अप्रिय घटना घटित नहीं हुई है। स्थानीय लोगों एवं मृतक के परिवार वालों ने उक्त रहस्यमय वारदात की निष्पक्ष जांच एवं उचित मुआवजा की मांग की है।

देश के उत्तरी राज्यों में टमाटर, प्याज और दाल जैसी जिंसों की बढ़ेगी सप्लाई

भारत में घट सकते हैं अमेरिकी डेयरी उत्पादों के दाम

मंदी का असरः प्रमुख शहरों में आवास की बिक्री में आयी तेज गिरावट, पढ़ें रिपोर्ट