शुजात बुखारी हत्याकांड: 20 घंटे में पुलिस को बड़ी सफलता, बचाने वाला ही हत्यारा
शुजात बुखारी हत्याकांड: 20 घंटे में पुलिस को बड़ी सफलता, बचाने वाला ही हत्यारा
Share:

हाल ही में गुरुवार को देश के जाने माने पत्रकार और द राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी के मर्डर के 20 घंटे बाद ही पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है जिसके अनुसार शामिल संदिग्ध आरोपियों में से पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मिल रही जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड में 4 लोगों के नाम सामने आ रहे है. 

बता दें, कश्मीर में फैल रही आग पर पानी डालने का काम कर रहे द राइजिंग के संपादक शुजात बुखारी की हत्या के 20 घंटे बाद ही पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए पुलिस ने लश्कर के एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस हत्याकांड में लश्कर के ही कुल 4 आतंकी शामिल है. वहीं कल मिले CCTV फुटेज के अनुसार उन तीन लोगों की भी पहचान हो चुकी है जो बाइक पर सवार होकर वारदात को अंजाम देने के लिए आए थे. आरोपियों में अबू उसामा, नवीद जट और मेहराजुद्दीन बंगारू शामिल है. 

वहीं एक बड़ी खबर के अनुसार शुजात बुखारी को जिस समय गोली मारी गई उसके बाद मौके पर कई लोग इकट्ठे हो गए थे, जो उन्हें बाहर निकालने में मदद कर रहे थे उनमे ही एक चौथा आरोपी भी था जिसकी बन्दुक गाड़ी में गिर थी और वो हड़बड़ी में बन्दुक निकालकर वहां से भागता हुआ दिखाई दे रहा है. बता दें, संपादक शुजात बुखारी को उनके दफ्तर के बाहर ही इन लोगों ने गोलियों से भून दिया था जिसके बाद उनके साथ मौजूद दो सुरक्षाबलों की भी मौत हो गई. 

पत्रकार शुजात बुखारी हत्या पर पाक़िस्तान का कश्मीर आलाप

शुजात बुखारी हत्या:संदिग्ध हमलावरों का फुटेज जारी, पहले भी हो चुके है 3 हमले

'द राइजिंग कश्मीर' के संपादक शुजात बुखारी की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -