बर्खास्त BSF जवान तेजबहादुर का शारब-सिगरेट पीते वीडियो वायरल, लोगों ने दिखाया गुस्सा
बर्खास्त BSF जवान तेजबहादुर का शारब-सिगरेट पीते वीडियो वायरल, लोगों ने दिखाया गुस्सा
Share:

वाराणसी: BSF के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव का नामांकन ख़ारिज होने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती ही का रही हैं। रविवार को उनका एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में तेज बहादुर सिगरेट और शराब पीते दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही कुछ और लोग भी बैठे दिख रहे हैं। बता दें कि वीडियो देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर बर्खास्त सैनिक पर गुस्सा जाहिर किया है और कुछ लोगों ने उनके लिए अश्लील शब्दों का भी इस्तेमाल किया है।

सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहे इस वीडियो में तेजबहादुर जैसे दिखने वाले शख्स को स्पष्ट देखा जा सकता है। इसी वीडियो में एक और व्यक्ति दिख रहा है जो कह रहा है, ये तेज बहादुर यादव हैं BSP के पूर्व सैनिक। उल्लेखनीय है कि अभी तक इस वीडियो की पुष्टि नहीं हो सकी है कि यह वीडियो किस तारीख का हैं और बार-बार तेज बहादुर यादव का नाम लेने वाला शख्स कौन हैं। इस मामले में अभी तक तेज बहादुर यादव द्वारा कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

यहाँ देखे वीडियो:-

आपको बता दें कि इस वीडियो को फेसबुक पेज पर आरएसएस हिंदू युवा वाहिनी ने शनिवार को पोस्ट किया है। बीएसएफ के बर्खास्त सैनिक तेज बहादुर यादव का नामांकन ख़ारिज होने के बाद कैंट थाने में उनके विरुद्ध आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के कारण मामला दर्ज किया गया था। तेज बहादुर पर आरोप था कि नामांकन रद्द होने के बाद उन्होंने कचहरी परिसर में विरोध जताया था।

खबरें और भी:-

कर्जमाफी नहीं होने पर इस तरह किसानों का कर्ज चुकाएंगे पटवारी

हरियाणा पहुंचे अमित शाह विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

सागर में गरजे पीएम मोदी, कहा - आज़ादी के 100 साल बाद भी 20 वीं सदी का काम नहीं कर पाती कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -