वरिष्ठ पत्रकार की संदिग्ध मौत
वरिष्ठ पत्रकार की संदिग्ध मौत
Share:

नोएडा : नोएडा में एक वरिष्ठ पत्रकार अर्पित पराशर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है. पुलिस पत्रकार की संदिग्ध मौत को दुर्घटनावश अपार्टमेंट से गिरने से या उनके द्वारा खुदकुशी किये जाने के दृष्टिकोण से भी जाँच कर रही है.

उल्लेखनीय है कि स्वतंत्र पत्रकारिता कर रहे अर्पित पराशर शुक्रवार दोपहर 2.30 बजे नोएडा के सेक्टर 51 स्थित अपने अपार्टमेंट की बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर मृत पाए गए थे. अर्पित कुछ समय से 'फाउंटेनइंक' और 'फर्स्टपोस्ट' सहित कई मीडिया संस्थानों के लिए स्वतंत्र पत्रकारिता कर रहे थे. वे फाउंटेन इंक से फरवरी, 2014 में जुड़े थे .नोएडा में वह अपने माता-पिता के साथ रहते थे.

बता दें कि 2014 के आस-पास एक इनवेस्टिगेटिव वेबसाइट के लिए भी काम किया. अर्पित ने अपनी फेसबुक पेज पर मौत वाले दिन शुक्रवार की सुबह 7.15 बजे आखिरी पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने राजनीतिक टिप्पणी की है. वरिष्ठ पत्रकार की संदिग्ध मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. पुलिस जाँच कर रही है . जिसमें  उसे  संदिग्ध कारणों का पता लगाना होगा कि आखिर वे कौन से कारण थे जिसके कारण यह घटना घटित हुई. यदि यह ख़ुदकुशी है तो किस लिए एक पत्रकार को अपनी जान देनी पड़ी. इन सब पहलुओं पर पुलिस को विचार करना पड़ेगा 

यह भी देखें

करंट से किसान की मौत, विभाग ने मुआवजे से किया मना

क्यों इच्छा मृत्यु मांग रही झारखण्ड की विस्थापित महिलाएँ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -