जम्मू में विवाहिता की हुई संदिग्ध मौत, मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाया ये आरोप
जम्मू में विवाहिता की हुई संदिग्ध मौत, मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाया ये आरोप
Share:

जम्मू: जम्मू शहर के छन्नी हिम्मत इलाके में महिला की संदिग्ध मृत्यु का केस सामने आया है. पीहर वालों ने ससुरालियों पर मर्डर का आरोप लगाया है. मृतका के पिता अमेरिका में हैं. परिजनों ने दोष लगाया है कि उनसे पुत्री के ससुर ने दस लाख रुपये की डिमांड की थी. पैसे नहीं प्राप्त होने पर मर्डर किया है. पुलिस ने केस की खोजबीन आरम्भ कर दी है.

वही मृतक महिला के भाई अशोक मेहरा ने दोष लगाया है कि उनकी बहन जीया भारती बेहद चिंता में थी. शव की स्थिति देखकर यह मर्डर का केस ही लग रहा है. अशोक ने अपने बयान में कहा कि बहन के पति तथा ससुर के चेहरों पर भी निशान हैं. इससे स्पष्ट व्यक्त हो रहा है कि उनकी बहन का मर्डर किया गया है.

आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि पिता इन दिनों अमेरिका में है. मृतका के ससुर ने अमेरिका कॉल कर उनसे दस लाख रुपये की मांग कर रहा था. मृतका का तीन वर्ष का बच्चा भी है. वह कभी इस प्रकार का कदम नहीं उठा सकती थी. अमेरिका से फोन कॉल पर मृतका के पिता ने कहा कि लड़की के ससुर ने कॉल कर उनसे दस लाख रुपये की मांग की थी. पैसे प्राप्त नहीं होने पर वारदात को अंजाम दिया गया है. वहीं छन्नी हिम्मत पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए अपने बयान में बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के पश्चात् ही मृत्यु का असल कारण पता चल सकेगा. फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है, पुलिस द्वारा पुरे मामलें कि जाँच कि जा रही है, तथा जांच के पश्चात् ही कुछ निश्चित हो पाएगा.

कोरोना का कहर जारी, इस बार कैसे मनेगा स्वतन्त्रता दिवस, देखिए सरकार के दिशा-निर्देश

स्वतंत्रता दिवस पर बच्चों के लिए कविता, हर किसी में भर देगी जोश

उत्तर प्रदेश में आज और कल होगी सर्वाधिक वर्षा, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -