व्हाइट हाऊस के पास से संदिग्ध गिरफ्तार
व्हाइट हाऊस के पास से संदिग्ध गिरफ्तार
Share:

वाशिंगटन : वाशिंगटन पुलिस द्वारा सोमवार को एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया. यही नहीं उस की कार से 9 हथियार भी बरामद हुए है. पकड़ा गया व्यक्ति एक पूर्व पुलिसकर्मी बताया जा रहा है. उसे व्हाइट हाउस के पास से लघुशंका करते हुए पकड़ा. 

मिली  जानकारी के अनुसार पकड़े गए व्‍यक्ति की पहचान 37 वर्षीय टिमोथी जोसेफ बेट्स के रूप में हुई है, जो टेनीसी का निवासी है. उस पर अवैध रूप से हथियारों को रखने का आरोप लगाया गया है. जबकि दूसरी ओर जब आरोपी बेट्स से बात की, तो उसने बताया कि वह किसी काम के लिए व्हाइट हाउस में एडमिरल माइक रोजर्स और जनरल जिम मैट्टिस से मिलने आया था. व्हाइट हाऊस में यह चौकसी इसलिए बढ़ा दी गई है , क्योंकि इससे पहले भी व्हाइट हाउस की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया था.

 गौरतलब है कि उक्त घटना में एक व्यक्ति व्हाइट हाउस की सुरक्षा व्यवस्था को फांदकर अंदर घुस गया था . वीडियो फुटेज से घुसने वाले व्‍यक्ति की पहचान कैलिफोर्निया के 26 वर्षीय जोनाथन ट्रान के रूप में हुई थी. बता दें कि इस घटना के समय राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी व्हाइट हाउस में मौजूद थे. इस घटना में अमेरिकी गुप्‍तचर विभाग के दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया था.

यह देखें

उत्तर कोरिया ने दी अमेरिका को विमान गिराने की चेतावनी

अब अमेरिका नहीं जा सकेंगे उत्तर कोरिया के नागरिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -