CORONAVIRUS: युवक ने हैंडपंप को लगाया थूक, स्वास्थ्य विभाग ने किया सील
CORONAVIRUS: युवक ने हैंडपंप को लगाया थूक, स्वास्थ्य विभाग ने किया सील
Share:

हस्तिनापुर: एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही  इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 74000 से अधिक मौते हो चुकी है. लेकिन अब भी यह मौत का खेल थमा नहीं है. वहीं कस्बे की शकुंतला कॉलोनी वार्ड नंबर दस स्थित एक हैंडपंप के चारों ओर सोमवार शाम एक व्यक्ति थूक लगा रहा था जिसे देख एक महिला ने शोर मचा दिया. इस पर आरोपी फरार हो गया. वहीं, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहुंचकर हैंडपंप को सील कर दिया. लोगों से इसका पानी इस्तेमाल नहीं करने की अपील की है. शकुंतला कॉलोनी निवासी एक महिला के अनुसार के एक व्यक्ति संदिग्ध हालात में शाम के समय नल पास खड़ा होकर उसके ऊपर चारों ओर थूक लगा रहा था. ऐसा करके वह हैंडपंप को संक्रमित कर रहा था. जिसे देख उक्त महिला शोर मचाया तो वह फरार हो गया. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह खबर कस्बे में आग की तरह फैल गई. इस पर सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्र हो गए. स्थानीय लोग उक्त व्यक्ति को कोरोना संक्रमित मान रहे हैं. इससे क्षेत्र के लोगों में दहशत उत्पन्न हो गई है. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और सीएचसी की टीम बुलाई. उसने हैंडपंप को सील करा दिया. चिकित्सकों की टीम ने कॉलोनी के लोगों से इसका पानी इस्तेमाल नहीं करने की अपील की. उन्होंने कहा कि इसे सैनिटाइज कराया जाएगा. इसके बाद ही इसका पानी इस्तेमाल किया जा सकता है.

जंहा इस बात का पता चला यही कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के नोडल अधिकारी डॉ. अंकुर त्यागी ने शकुंतला कॉलोनी स्थित हैंडपंप पर पहुंचकर मामले की जानकारी की और नल को सील कराया. वहीं, कॉलोनी के लोगों को नल का पानी कुछ दिनों के लिए इस्तेमाल नहीं करने की सलाह दी. नगर पंचायत को जल्द ही नल के सैनिटाइज करना होगा. 

यूपी में तब्लीग़ी जमात के 8 सदस्य निकले कोरोना पॉजिटिव, खैराबाद का पूरा इलाका सील

अवैध खनन रोकने गए सरकारी अमले पर रेत माफिया ने किया हमला, तहसीलदार घायल

कोरोना से लड़ने के लिए रेलवे ने तैयार किया चलता-फिरता अस्पताल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -