नौसेना ने पोरबंदर में पकड़ी संदिग्ध पाकिस्तान नाव, हजारों करोड़ के नशीले प्रदार्थ बरामद

Apr 20 2015 11:26 PM
नौसेना ने पोरबंदर में पकड़ी संदिग्ध पाकिस्तान नाव, हजारों करोड़ के नशीले प्रदार्थ बरामद
नई दिल्ली : नौसेना और तट रक्षक की टीम ने मिलकर एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। दोनों टीमों ने साथ मिलकर एक अभियान के दौरान बड़ी मात्रा में नशीले प्रदार्थ की खेप जप्त की है। इतनी भरी मात्र में यह नशीले प्रदार्थ एक संदिग्ध नाव से बरामद हुए है जो गुजरात में पोरबंदर के पास पकड़ी गई। ये संदिग्ध नाव पोरंबदर से भारत में घुसपैठ की कोशिश में थी। 

संदिग्ध नाव पाकिस्तान की बताई जा रही है जिस पर चार से पांच घुसपैठिए सवार थे। दो दिनों पहले खूफिया एजेंसियों ने खबर दी थी कि समुंद्र के रास्ते पाकिस्तानी घुसपैठ कर सकते हैं। इस अलर्ट के बाद नौसेना और तट रक्षक की टीम ने मिलकर एक अभियान चलाया। दो दिनों तक चले इस अभियान के दौरान बड़ी कार्रवाई करते हुए नौसेना और तट रक्षक ने एक संदिग्ध नाव को पकड़ा। यह नाव गुजरात के रास्ते भारत में घुसने की फिराक में था। 

अभियान के दौरान इस संदिग्ध नाव को पोरबंदर के पास पकड़ लिया गया। इस नाव पर चार से पांच संदिग्ध घुसपैठिये सवार थे। ये सभी पाकिस्तान के बताए जा रहे हैं। नौसेना के जवानों ने जब इस नाव की तलाशी ली तो इस पर हजारों करोड़ के ड्रग्स बरामद हुए। इतना ही नहीं इस नाव से कई सेटेलाइट फोन भी बरामद हुए हैं। फिलहाल तट रक्षक की टीम इस संदिग्ध नाव को पोरबंदर लेकर आ रही है।