कोरोना संक्रमित हुए सुसनेर MLA राणा विक्रमसिंह और उनके बेटे
कोरोना संक्रमित हुए सुसनेर MLA राणा विक्रमसिंह और उनके बेटे
Share:

सुसनेर: मध्य प्रदेश में तेजी से कोरोना का कहर बढ़ रहा है। यहाँ कोरोना संक्रमण के नए मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि तमाम प्रयासों के बावजूद यहाँ खतरनाक कोरोना वायरस का कहर थम नहीं रहा है। आम लोगों से लेकर राजनीतिक जगत तक में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। संक्रमण तेजी से राजनेताओं को भी हो रहा है। हाल ही में इस वायरस की चपेट में सुसनेर विधायक और उनके बेटे भी आ गए हैं। मिली जानकारी को माने तो आगर-मालवा जिले के सुसनेर से निर्दलीय विधायक राणा विक्रमसिंह एवं उनके बेटे राणा दिव्यांश सिंह की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि विधायक राणा एवं उनके पुत्र दिव्यांश सिंह दोनों ही भोपाल के जेके अस्पताल में भर्ती हो चुके है। वहीं अपने कोरोना संक्रमित होने के बारे में जानकारी निर्दलीय विधायक राणा विक्रमसिंह ने खुद ट्वीट कर दी है, विधायक राणा ने अपने ट्वीट में कहा- ''कल मैंने कोविड टेस्ट कराया, मेरी और मेरे बेटे दिव्यांश की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मैं डॉक्टर की सलाह एवं मार्गदर्शन से L N आयुर्वेद कालेज & जे के हॉस्पिटल भोपाल में एडमिट हूं, जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, सभी से अपील है कि अपना कोविड टेस्ट जरूर करवाये।!!''

आप तो जानते ही होंगे कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सुसनेर से निर्दलीय विधायक राणा विक्रमसिंह लगातार लोगों से मास्क पहनने और कोरोना को लेकर सावधानी रखने की अपील करते रहे हैं। अब इस बीच उनके कोरोना संक्रमण होने से लोगों के बीच डर का माहौल देखने को मिल रहा है।

छत्तीसगढ़ में बस दो दिन का वैक्सीन स्टॉक बचा, केंद्र से सीएम बघेल ने की ये अपील

बंगाल में 4 मौतों पर सियासत, ममता बोलीं- CRPF ने की वोटरों की हत्या

1,800 करोड़ रुपये के गोदाम कारोबार को बेचने के लिए ब्लैकस्टोन के साथ चर्चा करेगा रियल्टी फर्म दूतावास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -