ब्वॉयफ्रेंड संग मुश्किल योगा कर बोली सुष्मिता सेन- 'रिलेशनशिप को चाहिए इसी तरह बैलेंस'

ब्वॉयफ्रेंड संग मुश्किल योगा कर बोली सुष्मिता सेन- 'रिलेशनशिप को चाहिए इसी तरह बैलेंस'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं. उन्होंने कभी भी चर्चाओं में रहने का मौका मिस नहीं किया है. वैसे इन दिनों लॉकडाउन के दौरान वह अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रही हैं. वह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज व वीडियो शेयर कर अपने फैंस को अपने बारे में बताती रहती हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो काफी कठिन योगा करती दिखाई दीं. आप देख सकते हैं उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने योगा पोज बनाने में उनकी मदद की. वहीं इसे शेयर कर एक्ट्रेस ने इसे रिलेशनशिप से जोड़ते हुए शानदार कैप्शन लिखा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

जी दरअसल सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल इस वीडियो में योगा पोज बना रहे हैं, जिसमें एक-दूसरे संग बैलेंस बनाना बहुत जरूरी है. वहीं इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मैं हार्ड मैन रोहमन शॉल से प्यार करती हूं..एक स्थिर रिश्ते के लिए एक संतुलित केंद्र, लचीला दिमाग, आपसी ताकत और गहरे भरोसे की जरूरत होती है.. यह आसन कितना प्रतीकात्मक है.' वैसे इससे पहले भी सुष्मिता ने रोहमन संग योगा करते हुए कई वीडियो पोस्ट किए हैं. आप सभी को बता दें कि सुष्मिता जल्द ही पर्दे पर वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. जी दरअसल उन्हें फिल्मों में काम किए काफी लंबा वक्त हो गया है और अब वह जल्द ही नयी फिल्म 'आर्या' में नजर आने वाली हैं.

वैसे आपको याद हो तो बॉलीवुड में सुष्मिता आखिरी बार अनीस बज्मी की मल्टीस्टारर फिल्म 'नो प्रॉब्लम' में नजर आई थीं जिसमें अनिल कपूर, संजय दत्त, अक्षय खन्ना और कंगना रनौत जैसे सितारें थे. इसी के साथ साल 2015 में सुष्मिता, बंगाली फिल्मकार श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म 'निर्बाक' में दिखाई दे चुकीं हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपना वर्क फ्रॉम होम लुक

अमिताभ और रेखा का रोमांटिक सीन देख रोने लगी थीं जया, एक्टर ने उठाया था यह कदम

यह वक्त है समझने का कि हमनें अपने ग्रह के साथ क्या किया है : भूमि पेडनेकर