'दर्द होता है और होता ही रहता है', ब्रेकअप के बाद बोले सुष्मिता के एक्स-लवर
'दर्द होता है और होता ही रहता है', ब्रेकअप के बाद बोले सुष्मिता के एक्स-लवर
Share:

आर्या स्टार सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपने निजी जीवन को लेकर चर्चाओं में है। जी दरअसल कुछ समय पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी। वहीं उसके बाद सुष्मिता ने कई मौकों पर रोहमन से अलग होने की बात कही है, हालाँकि दूसरी तरफ सुष्मिता सेन के पोस्ट को रि-पोस्ट करने के बाद रोहमन चुप ही रहे। इन सभी के बीच बीते शुक्रवार को आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान, रोहमन ने सभी को जवाब दिए। इसी के साथ उन्होंने अपने अब तक के सीखे गए जीवन के एक सबक का खुलासा किया।

जी दरअसल बीते शुक्रवार को रोहमन ने आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान जिंदगी से सीखे अपने सबक के बारे में बात की। इस दौरान आस्क मी एनिथिंग सेशन के दौरान एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा- ‘सबसे बड़ा सबक सीखा, समस्या कितनी भी बड़ी क्यों न हो, अगर आपके पास इच्छाशक्ति है, तो आप खुद ही इसका सामना कर सकते हैं! दर्द होता है, दर्द होता है और होता ही रहता है !!! बस याद रखें, अंत में, आप ही हैं जो लाभ प्राप्त करते हैं।’ जी दरअसल रोहमन ने यह तब कहा जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने कोविड -19 से उबरने के दौरान जीवन के बारे में क्या सीखा। इस दौरान अपनी ताकत के बारे में पूछे जाने पर, रोहमन ने कहा, – ‘बात ये है कि मैं खुद से झूठ नहीं बोलता। आप सभी की जरूरत है! बस कभी-कभी किसी खास से जादू की झप्पी (गले लगाना) काम करता है।’

इसके अलावा उन्होंने यह भी संकेत दिया कि वह जल्द ही अपने डेब्यू प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगे। जी दरअसल उनके एक फैन ने उनसे पूछा- ‘आपको स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।’ इस पर फैन को जवाब देते हुए रोहमन कहते हैं- ‘आप बहुत प्यारे हैं! शुक्र है कि कोविड होने से ठीक पहले मैंने कुछ शूट किया! अभी इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। डिटेल जल्दी ही शेयर करूंगा। #newbeginnings।’ वैसे हम आपको बता दें कि रोहमन से अलग होने के बाद सुष्मिता ने कहा था प्यार में सम्मान बहुत जरुरी है और इसी के बाद से यह कहा जाने लगा था कि दोनों का रिश्ता सम्मान के चलते खत्म हो गया।

बॉयफ्रेंड को धमकाते हुए बोली आलिया- "हिंदी में एक गाली दी तो सारा खानदान।।।।"

ईशा देओल ने मनाया पोंगल का त्यौहार, शेयर किया वीडियो

बोनी कपूर ने बेटी संग देखी भूतिया फिल्म, ड़री-सहमी दिखीं ख़ुशी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -