बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को सुष्मिता सेन ने दी जन्मदिन की बधाई, कहा- 'लव यू'
बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को सुष्मिता सेन ने दी जन्मदिन की बधाई, कहा- 'लव यू'
Share:

सुष्मिता सेन को उनकी खूबसूरती और उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है। वैसे आप जानते ही होंगे वह काफी समय से मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं, और दोनों के प्यार के चर्चे हर दिन होते रहते हैं। दोनों ने एक दूजे के साथ रहकर अपने रिश्ते पर मुहर भी लगा दी है। अब आज सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का जन्मदिन है, और ऐसे में सुष्मिता ने उन्हें बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये अपने प्यार का इजहार किया है और रोहमन के लिए बेहद ही खास मैसेज दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

आप देख सकते हैं उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये रोहमन को बधाई दी है। अपनी पोस्ट में वह लिखती हैं- 'Happyyyyyy Birthday My Babushhhh @rohmanshawl ‘Rooh se Rooh tak’ May God bless you with abundance of all that your beautiful heart desires।।।to know you is to love you!! Here’s to your health & happiness always!! We love you #BirthdayBoy Collective hug from Alisah, Renee & yours truly #partytime #rohmance #us #duggadugga'

कैप्शन से आप समझ सकते हैं कि वह रोहमन शॉल को कितना चाहती हैं। वैसे रोहमन सुष्मिता से करीब 15 साल छोटे हैं, लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे को बहुत चाहते हैं और एक साथ बेहद खुश नजर आते हैं। आपने देखा होगा सुष्मिता अक्सर रोहमन के साथ अपने वर्कआउट वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करती हैं। इसके अलावा सुष्मिता की दोनों बेटियां भी रोहमन को बेहद पसंद करती हैं और उनके साथ वीडियो बनाती हैं। रोहमन भी सुष्मिता की बेटियों संग एन्जॉय करते नजर आते हैं।

अमेज़न प्राइम वीडियो में आर माधवन और श्रद्धा श्रीनाथ की तमिल म्यूजिकल ड्रामा 'मारा' से दिल को छू लेने वाला गाना 'ओरु आराई उनथु' किया रिलीज़!

कल अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं सौरव गांगुली, हार्ट अटैक आने के बाद हुए थे भर्ती

ब्राजील के निजी क्लीनिकों ने भारतीय कोविड -19 वैक्सीन के लिए किया सौदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -