चचेरे भाई की शादी में दुल्हन के साथ इस अंदाज़ में नजर आई सुस्मिता सेन
चचेरे भाई की शादी में दुल्हन के साथ इस अंदाज़ में नजर आई सुस्मिता सेन
Share:

सुष्मिता सेन ने न्यूली मैरिड कपल के लिए एक नोट के साथ अपने चचेरे भाई गौरव सेन की गर्लफ्रेंड जुल्जा के साथ हाल ही में हुए विवाह की एक फोटो साझा की है। अभिनेत्री ने इस माह की शुरुआत में एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, बेटियों रेनी और अलीशा, उनके माता-पिता, भाई राजीव सेन और उनकी अलग पत्नी चारु असोपा और उनकी बेटी ज़ियाना के साथ शादी में शिरकत दी। सुष्मिता ने अपनी हिट वेब सीरीज आर्या के तीसरे सीजन के लिए 'घर वापसी' का भी एलान कर दिया था।

सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर भाभी जुल्जा के साथ बैक टू बैक पोज देते हुए एक  तस्वीर भी साझा की। जहां सुष्मिता बेज रंग की साड़ी में दिख रही हैं, वहीं जुल्जा अपने रेड ब्राइडल लहंगे में और गौरव शेरवानी में दिखाई दे रहे है। कपल के लिए एक मधुर संदेश में, सुष्मिता ने लिखा, " Congratulations Julja & Gaurav!!! WHAT A FUN WEDDING @gsen27 @andreemarie92 If this is you moments after your vows…I can only imagine the joy & happiness a lifetime together awaits!!! May God bless this beautiful love, friendship & commitment!!! ।"

सुष्मिता ने आर्या सीज़न 3  में अपनी वापसी की भी कन्फर्मेशन भी किया है। अपनी टीम के साथ उनका रीयूनियन कैसे हुआ, इसका एक वीडियो शेयर करते हुए, उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखते हुए कहा है कि , " The warmest homecoming” My #aaryafamily …Darlings Darlings…Stand by me!!!#sneakpeak #allheart #Aarya3.. I love you guys!!! #duggadugga #yourstruly!!!"

 

राम माधवानी की आर्या ने सुष्मिता की डिजिटल शुरुआत और लंबे वक़्त के उपरांत के बाद उनकी ऑन-स्क्रीन वापसी की। अभिनेत्री एक शक्तिशाली और मजबूत किरदार निभाती हुई दिखाई दी है, जो अपने परिवार को अपराध की दुनिया से बचाने के लिए सीमाओं से परे जाती है। पहले सीज़न को इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में दी बेस्ट ड्रामा सीरीज़ के लिए नॉमिनेटेड कर दिया गया था। सुष्मिता  ‘ताली’ वेब सीरीज में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत की भूमिका निभाने के लिए भी तैयार हैं।

शादी के 6 साल बाद प्रेग्नेंट हुई ये मशहूर स्टार! सामने आया VIDEO

'मैं नेपोटिज्म का प्रोडक्ट हूं', इस एक्टर ने दिया बड़ा बयान

बर्थडे पार्टी में एक साथ स्पॉट किए गए ये स्टार किड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -