लम्बे समय बाद इस किरदार में नज़र आएंगी सुष्मिता सेन
लम्बे समय बाद इस किरदार में नज़र आएंगी सुष्मिता सेन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन लम्बे समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं और किसी भी फिल्म में नज़र नहीं आई हैं. फ़िलहाल वो अपनी फिट बॉडी और अपने परिवार और बच्चों के साथ टाइम बिता रही हैं. इन्हें ही समय दे रही हैं और सबसे ज्यादा अपने एब्स बनाने में लगी हुई हैं. अब बात करें फिल्मों की तो सुष्मिता को आखिरी बार 'नो प्रॉब्लम' में देखा गया था जिसमें उनका एक कॉमिक रोल था जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था और फिल्म भी काफी कॉमेडी थी. अब खबर आई है कि सुष फिर से पर्दे पर वापसी कर रही हैं. जी हाँ, आइये जानते हैं इस बारे में.

First Poster : दो चेहरों से बना ये अंजाना चेहरा, जल्दी आएगी फिल्म

सूत्रों से पता चला है कि सुष्मिता आने वाली फिल्म कॉप के रूप में नज़र आने वाली हैं. मिली जानकारी में बताया गया है कि फ़िलहाल वो इसकी कहानी पर पढ़ रही हैं और उन्हें पसंद भी आ रही है. इसके बाद उन्हें इसके फाइनल भी कर लिया गया है, लेकिन फिल्म का नाम अब तक सामने नहीं आया है. फिल्म एक क्राइम पर आधारित होगी जिसमें वो पुलिस वाली होंगी जो मध्य प्रदेश में शूट किया जायेगा. इस फिल्म के लिए उन्हें एक छोटे से गांव के लिए सख्त पुलिस वाली की जरूरत है जिसके लिए उन्होंने सुष को चुना है.

पुरानी तस्वीर में बेटे के साथ खूबसूरत नज़र आई मलाइका

इसी के साथ फिल्म को एक नए डायरेक्टर डायरेक्ट करने वाले हैं और स्क्रिप्ट के बाद सुष्मिता भी इसके लिए मान गई हैं. एक बार स्क्रिप्ट का काम खत्म हो जाये तो उसे फाइनल कर लिया जायेगा जिसके बाद सुष्मिता इस पर साइन भी कर देंगी और अगले महीने इसकी घोषणा भी कर दी जाएगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

'बाजीराव मस्तानी' के लिए ये एक्ट्रेस थी भंसाली की पहली पसंद

B'day Special: लड़की को इस बहाने से शक्ति कपूर ने किया था संबंध बनाने को मजबूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -