शादी की बात पर बुरी तरह फंसी सुष्मिता सेन, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक
शादी की बात पर बुरी तरह फंसी सुष्मिता सेन, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक
Share:

बॉलीवुड की सबसे फिर एक्ट्रेस कही जाने वाली सुष्मिता सेन अक्सर ही सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के बीच शेयर करती ही रहती हैं. इतना ही नहीं आए दिन सुष्मिता इस प्लेटफॉर्म के जरिए कई निजी विचारों को शेयर करती हैं. हाल ही में सुष्मिता ने शादी से जुड़ा एक जोक शेयर किया था लेकिन इस जोक के कारण अब सुष्मिता ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है.

दरअसल सुष्मिता ने जो पोस्ट किया था उसमे ये लिखा था कि, 'जिस भी शख़्स ने शादी का कॉन्सेप्ट ईजाद किया था वो बेहद वाहियात होगा. मतलब मैं तुम्हें इतना प्यार करता हूं कि मैं इस रिश्ते में सरकार को शामिल करने जा रहा हूं ताकि तुम मुझे छोड़ कर ना जा सको.' अब इस पोस्ट पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है जिनमें से ज्यादातर नेगेटिव ही थी.

एक शख़्स ने सुष्मिता को ट्रोल करते हुए लिखा कि- 'सुष्मिता नशे में होंगी जब उन्होंने ये पोस्ट किया होगा.' वहीं एक और यूज़र ने लिखा- 'तो आप ये कहना चाहती हैं कि हम जानवर बन जाएं और उनकी तरह रहने लगें.' आपको बता दें सुष्मिता पिछले काफी दिनों से अपने अफेयर के कारण भी चर्चाओं में बनी हुई हैं. सुष्मिता इन दिनों मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं. इन दोनों ने सभी के सामने अपने रिलेशनशिप को भी स्वीकारा है.

इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सुष्मिता सेन के भाई, किया खुलासा

बॉयफ्रेंड और पापा के साथ दिखी सुष्मिता सेन, क्या बात पक्की है

43 की उम्र में भी बेहद फिर हैं सुष्मिता सेन, देखिए उनका वर्कआउट वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -