इस एक्ट्रेस ने बताई कोरोना वायरस से बचने की दवा
इस एक्ट्रेस ने बताई कोरोना वायरस से बचने की दवा
Share:

आप जानते ही होंगे इस समय कोरोना वायरस का ख़तरा बना हुआ है. कोई भी घर से बाहर निकलने के बारे में सोच तक नही रहा है. केवल आम जनता ही नही बॉलीवुड स्टार्स तक अपने अपने घरों में क़ैद हो चुके हैं. अब हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने लोगों ने सोशल मीडिया पर बताया कि कोरोना वायरस से बचने के लिए सबसे कारगार दवाई क्या है. जी हाँ, हाल ही में सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और इस पोस्ट के कारण वह चर्चाओं का हिस्सा बन गईं हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है.

 

आप देख सकते हैं इस फोटोपर लिखा है 'कोरोना वायरस की दवाई, घर पर रहें.' जी दरअसल अपने इस पोस्ट के जरिए सुष्मिता किसी वास्तविक दवाई की बता नहीं कर रही हैं बल्कि लोगों को बताने की कोशिश की है कि अगर कोरोना से बचना है तो घर पर ही रहें. उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि, 'बिना डॉक्टर की सलाह के खुद से दवाई ने लें, एक बार अपने डॉक्टर को जरूर दिखाएं. कोविड-19 पर अध्ययन कर रहे विएना लेबोरेटरी ने पाया है कि जो लोग इस बीमारी से मरे हैं उनमें ये समानता है कि इनके शरीर में इबुप्रोफेन पाई गई है. जो लोग इस बीमारी से रिकवर कर पाए हैं उन्होंने इबुप्रोफेन नहीं लिया था. इसके अगर आप में लक्षण दिखते हैं तो कृपया सिर्फ पेरासिटामोल ही लें!!! ऐसा लगता है कि ये वायरस इबुप्रोफेन पर बना रहता है और इसलिए इसे न लें और ये बात सभी को बताएं!!! इसे लेकर ऑनलाइन कुछ लेख भी हैं, घर पर सुरक्षित रहें, ढेर सारा प्रेम.'

वैसे आप जानते ही होंगे भारत में कोरोना वायरस से 17 लोगों की मौत हुई है और अब भी लोगों को बचाने के लिए जद्दोजहद जारी है. लोगों को बचाने के लिए उन्हें घर में रहने के लिए कहा जा रहा है. इस समय कोरोना वायरस को दुनिया से भगाने के लिए लाखो लोग लगे हुए हैं.

इस एक्टर की माँ को हुई मोदी जी की चिंता, कहा- 'सेहत का ख्याल रखें'

सारा ने बताया अपनी माँ का सबसे बड़ा राज

पति संग वर्क आउट कर रहीं हैं देसी गर्ल प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -