बिकिनी पहनकर हवा में चुनरी लहराते हुए नजर आईं सुष्मिता सेन
बिकिनी पहनकर हवा में चुनरी लहराते हुए नजर आईं सुष्मिता सेन
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत और सबसे फिट एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन पिछले काफी समय से अपने अफेयर के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं. इसके साथ ही सुष्मिता हर बार ही अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी ही रहती हैं. सुष्‍मिता आए दिन अपने वर्कआउट वीडियो शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में सुष्‍मिता ने अपनी अब तक की सबसे हॉट और सेक्‍सी बिकिनी तस्‍वीर सोशल मीडिया में शेयर की है.

जी हां... उनकी इस तस्वीर ने तो सोशल मीडिया पर तहलका ही मचा दिया है. इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि सुष्मिता सेन स्‍वीमिंग पूल के सामने हवा में अपनी चुनरी को उड़ाते हुए बिकिनी में पोज दे रही हैं. पर्पल बिकिनी में सुष्मिता का कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. सुष्मिता की इतनी हॉट तस्‍वीर आपने शायद ही पहले कभी देखी होगी. वैसे भी सुष्मिता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में कोई ना कोई पोस्ट कर फैंस के साथ जुड़ी ही रहती हैं.

सुष्मिता भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपनी लाइफ से जुड़ी कई तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें इन दिनों सुष्मिता अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर भी चर्चा में हैं. सुष्मिता के बर्थडे पर रोहमन ने एक खास तस्वीर शेयर करते हुए अपने प्यार का इजहार भी किया था. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सुष्मिता ने तो इस साल की दिवाली भी बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ ही मनाई थी.

बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक हुईं सुष्मिता सेन, शेयर की तस्वीर

बिन बुलाए ही शादी में पहुंच गए रणवीर सिंह, वजह हैरान कर देगी

इस मॉडल के बड़े प्राइवेट पार्ट्स देखकर आपकी भी आंखे फटी रह जाएंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -